Naresh patel Khodaldham

Khodaldham temple chairman naresh patel: समाज चाहेगा तो निश्चितरुप से राजनीति में आऊंगाः नरेश पटेल

Khodaldham temple chairman naresh patel: खोडलधाम पाटोत्सव में चेयरमेन का बडा बयान

गांधीनगर, 21 जनवरीः Khodaldham temple chairman naresh patel: गुजरात में खोडलधाम मंदिर में माताजी की प्राणप्रतिष्ठा को पांच साल पूरे होने पर खोडलधाम का पाटोत्सव कार्यक्रम वर्च्युअल आयोजित किया जा रहा है। इस मौके पर चेयरमेन नरेश पटेल ने समाज के लोगों को संबंधित करते हुए कहा है कि राजनीति में आना या नहीं यह समय का प्रश्न। समाज चाहेगा तो निश्चितरुप से राजनीति में आएंगे। इस मौके पर नरेश पटेल ने खोडलधाम में दर्शन करने के साथ सुबह मंगला आरती में हिस्सा लिया।

खोडलधाम में पाटोत्सव आयोजित किया जा रहा है इस मौके पर खोडलधाम में सुबह से ही महायज्ञ शुरु किया गया। मंदिर का आंगन रंगोली और फूलहार से सजाया है। सुबह नरेश पटेल (Khodaldham temple chairman naresh patel) ने महाआरती की। इस मौके पर समाज के लोगों को संबोधित करते हुए नरेश पटेल ने कहा कि राजनीति में आना या नहीं यह समय का प्रश्न है। समाज चाहेगा तो निश्चितरुप से राजनीति में आएंगे। 

क्या आपने यह पढ़ा….. PM inaugurates somnath temple circuit house: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमनाथ मंदिर सर्किट हाउस का किया उद्घाटन, जानें क्या कहा

दोनों पार्टी की ओर से समाज को महत्व मिल रहा है। राजनीति में हर समाज का साथ हो तो ही राजनीति हो सकती है। उन्होंने यह भी कहा कि वर्ष 2011 में एक विचार आया था हरेक परिवार को एक साथ लाने खोडलधाम में शक्ति और भक्ति का संगम हो रहा है। खोडलधाम के पाटोत्सव को लेकर शिक्षामंत्री जीतू वाघाणी, कांग्रेस अग्रणी सिद्धार्थ पटेल, प्रफुल पटेल, मनसुख मांडवीया ने शुभकामना संदेश भेजे है।

Hindi banner 02