Rss road

Khatmuhurta of rcc road: दरियापुर के विधायक ग्यासुद्दीन शेख ने शाहपुर में किया आरसीसी रोड का खास मुहूर्त

Khatmuhurta of rcc road: बजट से 4 करोड़ के खर्च पर बनाया जा रहा है आरसीसी रोड

अहमदाबाद, 24 अक्टूबरः Khatmuhurta of rcc road: अहमदाबाद शहर के दरियापुर निर्वाचन क्षेत्र में आए हुए शाहपुर दरवाजा के बाहर म्युनि, स्टाफ क्वार्टस की मस्जिद के पास आरसीसी रोड का खास मुहूर्त किया गया। यह सड़क विधायक ग्यासुद्दीन शेख के बजट से 4 करोड़ की लागत से बन रही है। इस मौके पर विधायक गयासुद्दीन शेख, वार्ड अध्यक्ष समेत स्थानीय लोग मौजूद थे।

राज्य में दिवाली के बाद चुनाव की घोषणा की पूरी संभावना है। ऐसे में अधिक से अधिक संख्या में लोगों तक पहुंचने के लिए नेताओं द्वारा प्रतिदिन अलग-अलग खास मुहूर्त और लोकार्पण किए जा रहे हैं। इस बीच दरियापुर निर्वाचन क्षेत्र में करोड़ों की कीमत पर कांग्रेस विधायक के बजट में से शाहपुर दरवाजा के बाहर म्युनि. स्टाफ क्वार्टस की मस्जिद के पास आरसीसी रोड बनाया जा रहा हैं।

पिछले तीन बार से दरियापुर के विधायक के तौर पर काम कर रहे ग्यासुद्दीन शेख ने कहा कि उनके क्षेत्र में गरीब और मध्यम वर्ग की संख्या सबसे ज्यादा है। उन्होंने कहा कि इन वर्ग के लोगों के लिए सारे काम हो चुके हैं। वह व्यक्तिगत रूप से प्रतिदिन लोगों के बीच जाते हैं और रूबरू उनकी समस्याओं को सुनते हैं और तुरंत ही उसका हल निकालने का प्रयास करते हैं।

इस खास मुहूर्त में विधायक गयासुद्दीन के साथ शाहपुर वार्ड के अध्यक्ष सईद शेख, इशाक बॉर्डर, अल्ताफ भिस्ती, इमाम उई, फारूकभाई, मास्टर साहब, सलीमभाई, फिरोजभाई सहित अन्य स्थानीय लोगों ने उपस्थित होकर कार्य की सराहना की।

क्या आपने यह पढ़ा…. Britain new prime minister: भारतीय मूल के ऋषि सुनक बने ब्रिटेन के नए प्रधानमंत्री, इस तारीख को लेगें शपथ…

Hindi banner 02