ghyasuddin sheikh

Ghiyasuddin sheikh: विधायक का आरोप, पांच करोड़ मंजूर होने के बावजूद दूधेश्वर में नहीं हो रहे जनता के काम…

Ghiyasuddin sheikh: विधायक ग्यासुद्दीन शेख का म्युनि.कमिश्नर से सवाल; दूधेश्वर में जनता के काम के लिए पांच करोड़ मंजूर करवाएं फिर क्यों नहीं हो रहा काम

अहमदाबाद, 24 अक्टूबरः Ghiyasuddin sheikh: कांग्रेस विधायक ग्यासुद्दीन शेख ने अहमदाबाद म्युनिसिपल कमिश्नर को पत्र लिखकर अपने क्षेत्र में विकास कार्यों को लेकर हो रही राजनीतिक साजिश के बारे में बताते हुए कहा कि दरियापुर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले दूधेश्वर, कमुमिया चाली में विकास कार्यों के लिए पांच करोड़ रुपये मंजूर किए गए हैं।

इसके बावजूद यहां विकास के कार्य नहीं हो रहे हैं। इसमें कोई राजनीतिक षडयंत्र रच रहा हैं, जिसके कारण लोगों को प्राथमिक सुविधाओं का लाभ नहीं मिल पा रहा हैं। वे इस मामले में दखल अंदाजी कर दूधेश्वर विस्तार में विकास कार्यों को जल्द से जल्द शुरू करवाकर पूरा करवाएं।

विधायक ने पत्र लिखकर म्युनि. कमिश्नर से मांग की है कि नकलंगपुरा, दूधेश्वर क्षेत्र में राजनीति षडयंत्र के कारण उनके मंजूर हुए 5 करोड़ रुपये के कार्य नहीं हो रहे हैं। जिसके कारण यहां की जनता प्राथमिक और मूलभूत सुविधा से वंचित हैं।

विधायक की मांग है कि म्युनि. कमिश्नर द्वारा शाहपुर वार्ड के दूधेश्वर क्षेत्र में कमुमियानी चाली, भगुभाई की चाली, नकलंगपुरा और रामललाना खड़ा सहित विभिन्न क्षेत्रों के लिए एक कन्सलन्टन्ट को नियुक्त किया है और 5 करोड़ का अनुदान स्वीकृत होने के बावजूद राजनीतिक कारणों से कमुमिया की चाली और भगुभाई की चाली में विकास कार्य धीमी गति से चल रहा हैं।

गयासुद्दीन शेख ने कहा कि आश्चर्यजनक रूप से स्वीकृत कार्यों में से नाकलंगपुरा और रामलाल विस्तार में काम अब तक शुरू नहीं हुआ हैं।शाहपुर वार्ड के दूधेश्वर क्षेत्र में प्रदूषित पानी, नाला ओवरफ्लो की समस्या और सड़कों पर गड्ढे होने से लोग आक्रोशित हैं। दूषित पानी पीने से लोग अक्सर जल जनित बीमारियों से पीड़ित होते हैं। पानी की लाइनें ड्रेनेज लाइन से होकर गुजरती हैं। नालों के ओवरफ्लो होने से लोगों को गंदगी व बदबू का सामना करना पड़ रहा है।

क्या आपने यह पढ़ा….. Khatmuhurta of rcc road: दरियापुर के विधायक ग्यासुद्दीन शेख ने शाहपुर में किया आरसीसी रोड का खास मुहूर्त

Hindi banner 02