JP nadda

JP nadda speech: सौराष्ट्र सिंह-संतों की भूमिः जे.पी. नड्डा

JP nadda speech: कार्यकर्ताओं की मेहनत से ही भाजपा सबसे बड़ी पार्टी बनी हैः जे.पी. नड्डा

राजकोट, 20 सितंबरः JP nadda speech: राजकोट के रेसकोर्स में आज जनप्रतिनिधि सम्मेलन आयोजित किया गया। इस मौके पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि सौराष्ट्र सिंह-संतों की भूमि है। कार्यकर्ताओं के कामकाज की प्रशंसा करते हुए उन्होंने जनता के विश्वास को बनाए रखने की कार्यकर्ताओं से अपील की। इस सम्मेलन में प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटील और मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल सहित सौराष्ट्र के अधिकांश नेता मौजूद रहे।

नड्डा ने कहा कि कार्यकर्ताओं की मेहनत से ही भाजपा सबसे बड़ी पार्टी बनी है। इसके अलावा उन्होंने अधिक डिजिटल बनकर कागज का उपयोग घटाने का आह्वान किया है। उन्होंने कहा कोरोना महामारी के दौरान सभी दल आइसोलेसन में थे उस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने सेवा और संगठन से काम किया।

नड्डा ने वैक्सीनेशन के कामकाज की प्रशंसा की। इस मौके पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सी.आर. पाटील ने सौराष्ट्र के सांसदों और विधायकों की उपस्थिति में इस बार चुनाव में रिकार्ड सीटे जीतने की आशा व्यक्त की।

क्या आपने यह पढ़ा…. CR celebrated swachhta pakhwada: मध्य रेल ने स्वच्छता पखवाड़ा का तीसरा-चौथा दिन ‘स्वच्छ स्टेशन’ के रूप में मनाया

Hindi banner 02