Kangana Karan

Kangana ranaut targets karan johar: कंगना रनौत ने ब्रह्मास्त्र के बहाने करण जौहर पर साधा निशाना, कही यह बात…

Kangana ranaut targets karan johar: कंगना ने विवेक अग्निहोत्री के एक पोस्ट का समर्थन करते हुए करण जौहर पर निशाना साधा

मनोरंजन डेस्क, 20 सितंबरः Kangana ranaut targets karan johar: करण जौहर के प्रोड्कशन की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र‘ ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। इस फिल्म को रिलीज हुए दो हफ्ते होने वाले हैं। वर्ल्डवाइड यह 400 करोड़ क्लब में शामिल होने के करीब है। ‘ब्रह्मास्त्र‘ के कलेक्शन को लेकर विवेक अग्निहोत्री और कंगना रनौत लगातार सवाल उठा रहे हैं। कंगना ने इस बार विवेक अग्निहोत्री के एक पोस्ट का समर्थन करते हुए करण जौहर पर निशाना साधा है।

विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स‘ से तुलना करने पर कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा, ‘यह द कश्मीर फाइल्स को छोटा दिखाने का दुस्साहस है, जो हिंदुओं के नरसंहार पर बनी सफल फिल्म है। कश्मीर फाइल्स 10 करोड़ में बनी थी और अब माफिया मिनियंस के मुताबिक, करण जौहर ने इसे पछाड़ दिया… करण जौहर जी आप क्या चीज हो यार।‘

कंगना ने एक अन्य पोस्ट में कहा, ‘रेस 3‘ 180 करोड़ के बजट में बनी और वर्ल्डवाइड 300 करोड़ कमाई है। 12 सालों में बनी ब्रह्मास्त्र की कमाई भी इतनी ही है जिसमें पूरे साउथ और नॉर्थ इंडस्ट्री के कलाकारों ने काम किया और बजट 600 करोड़ है… वहीं ट्रेड एनालिस्ट ‘रेस 3‘ को डिजास्टर बताते हैं लेकिन करण जौहर को खास प्रीविलेज की आदत लग गई है।

Advertisement

क्या आप यह पढ़ा…. JP nadda speech: सौराष्ट्र सिंह-संतों की भूमिः जे.पी. नड्डा

Hindi banner 02
देश की आवाज़ की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

Copyright © 2022 Desh Ki Aawaz. All rights reserved.