mewani jignesh

Jignesh mevani attacked: कांग्रेस नेता जिग्नेश मेवाणी पर हुआ हमला? ट्वीट कर किया चौंकाने वाला खुलासा…

Jignesh mevani attacked: जिग्नेश मेवाणी की सोशल मीडिया टीम ने अपने ट्विटर पर पोस्ट कर हमलावर की तस्वीर साझा की

गांधीनगर, 13 सितंबरः Jignesh mevani attacked: गुजरात में विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं वैसे-वैसे राज्य में राजनीति गर्म होती जा रही है। इस चुनाव से पहले दिग्गज नेताओं पर हमले की घटना बार-बार हो रही है। इस बीच वडगाम विधायक जिग्नेश मेवाणी पर हमले की घटना सामने आई है। उन्होंने खुद इसकी जानकारी दी हैं।

मेवाणी की सोशल मीडिया टीम ने अपने ट्विटर पर पोस्ट कर हमलावर की एक तस्वीर साझा की और इस बात की जानकारी दी। जिसमें उन्होंने साफ तौर पर पूर्व गृहमंत्री प्रदीप सिंह के साथ नजर आ रहे लाभू देसाई पर हमला करने का आरोप लगाया हैं।

जानें समग्र घटना के बारे में…

कांग्रेस नेता जिग्नेश मेवाणी द्वारा किए गए ट्वीट के आधार पर नर्मदा अपार्टमेंट वस्त्राल में एक बैठक का आयोजन किया गया था। ट्विटर पर शेयर किए गए इस पोस्ट में हमला करने वाले का नाम भी बताया गया हैं। जैसा कि बताया जा रहा है कि हमलावर पर जिग्नेश मेवाणी पर अचानक हमला करने का आरोप लगा हैं। हालांकि यह भी उल्लेख किया गया है कि सैैकड़ों लोग मौजूद होने पर कार्यक्रम में तोड़फोड़ करने और रोकने का प्रयास किया गया था। यह कार्यक्रम जहां आयोजित किया गया था उसकी कोई तस्वीर सामने नहीं आई हैं।

आप के मनोज सोरथिया पर हो चुुका है हमला

इससे पहले सूरत में आम आदमी पार्टी द्वारा आयोजित गणेश मंडप में दर्शन करने गए आप के प्रदेश महासचिव मनोज सोरथिया पर सीमाडा नाका के पास जानलेवा हमला किया गया। आम आदमी पार्टी इसके पीछे बीजेपी के सरगनाओं का हाथ होने का आरोप लगा रही है। इस मामले में पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल से सख्त कार्रवाई करने की अपील की हैं।

हमलावरों ने मनोज सोरथिया का चश्मा तोड़ दिया, मोबाइल फोन तोड़ने की कोशिश की और सीधे मारपीट की। लकड़ी से वार किए गए। हालांकि आप कार्यकर्ता बीच में आ गए, लेकिन काफी भीड़ थी। करीब 8 से 10 लोग थे। जिसमें दिनेश देसाई नाम का एक हठी व्यक्ति भी था। उसने अन्य शराबियों के साथ हमला कर दिया। सभी लोगों को मारने की कोशिश की। हमलावरों ने मनोज सोरथिया को निशाना बनाया और उनके सिर पर हमला कर दिया और उन्हें मारने की पूरी योजना बनाई गई थी।”

क्या आपने यह पढ़ा…. Vastu tips for home: घर में बिल्कुल ना रखें यह चीजें, वरना हो जाएंगे कंगाल…!

Hindi banner 02