Inland Waterways Authority of India Meeting in Varanasi

Inland Waterways Authority of India Meeting in Varanasi: प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में भारतीय अंतर्देशीय जलमार्ग प्राधिकरण की बैठक संपन्न

  • पूर्व में कैथी में निर्मित जेट्टी को क्षतिग्रस्त किये जाने के संबंध में जिला पंचायत द्वारा अब तक संबंधित से पैसे की रिकवरी नहीं करने पर तत्काल प्रभाव से रिकवरी हेतु निर्देशित किया

Inland Waterways Authority of India Meeting in Varanasi: मंडलायुक्त ने जेट्टी के हस्तांतरण हेतु आवश्यक कार्रवाई करने हेतु निर्देशित किया

वाराणसी, 04 अक्टूबर: Inland Waterways Authority of India Meeting in Varanasi: मंडलायुक्त कौशल राज शर्मा की अध्यक्षता में भा०अ०ज० प्रा० की बैठक आयोजित हुई। जिसमें जमीन अधिग्रहण, निर्मित जेट्टी के हस्तांतरण, नमो घाट व रविदास घाट पर इलेक्ट्रिक चार्जिंग स्टेशन बनाने समेत विभिन्न बिंदुओं पर वार्ता हुई।

मंडलायुक्त ने शहरी सीमा में निर्मित सभी जेट्टी को नगर निगम तथा ग्रामीण परिक्षेत्र के कैथी में निर्मित जेट्टी को जिला पंचायत को तत्काल प्रभाव से हस्तांतरित करते हुए सभी आवश्यक कार्रवाई करने को कहा।

बैठक में जलयानों हेतु चार्जिंग स्टेशन बनाने के लिए के ज़वाब में जलमार्ग प्राधिकरण द्वारा बताया गया कि जलयान के चार्जिंग हेतु स्थान (रविदास घाट व नमो घाट) का चिन्हांकन किया जा चुका है। इसके लिए जल निगम, विद्युत विभाग, नगर निगम और भा०अ०ज० प्रा० के द्वारा संयुक्त निरीक्षण हो चुका है।

इस संबंध में आगे की कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने इस संबंध में रविदास घाट हेतु विकास प्राधिकरण तथा नमो घाट हेतु स्मार्ट सिटी से वार्ताकर स्थान चिन्हित करने हेतु निर्देशित किया।

पूर्व में कैथी में निर्मित जेट्टी को क्षतिग्रस्त किये जाने के संबंध में जिला पंचायत द्वारा अब तक संबंधित से पैसे की रिकवरी नहीं किये जाने पर तत्काल प्रभाव से एडीएम एफआर से मिलकर रिकवरी को आदेशित किया अन्यथा पैसे की वसूली जिला पंचायत से करने हेतु निर्देशित किया।

बैठक में नगर निगम, लोकनिर्माण, बिजली विभाग व जिला पंचायत से संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

क्या आपने यह पढ़ा…. Dev Diwali Mahotsav in Kashi: काशी में देव दीपावली महोत्सव 27 नवंबर को…

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें