Harsh sanghvi

Harsh Sanghvi: गृह राज्यमंत्री हर्ष संघवी ने लोगों से की यह अपील, कहा- कोई मुफ्त में…

Harsh Sanghvi: देशभक्ति की मुहिम को तोड़ने वाले को देश माफ नहीं करेगा: हर्ष संघवी

गांधीनगर, 09 अगस्तः Harsh Sanghvi: पिछले दिनों भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों को अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर तिरंगे का फोटो लगाने की अपील की थी। वहीं 13 से 15 अगस्त के बीच अपने घरों पर झंडा लहराने को कहा था। ऐसे में पीएम के इस अभियान को लेकर जगह-जगह हर घर तिरंगा कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा हैं। इस बीच आज गांधीनगर में कार्यक्रम आयोजित किए गए। इसमें गृह राज्यमंत्री हर्ष संघवी विशेष रूप से उपस्थित रहें।

क्या आपने यह पढ़ा… Arvind kejriwal will come on gujarat tour: कल गुजरात दौरे पर आएंगे अरविंद केजरीवाल, जनता के लिए करेंगे गारंटी की घोषणा…

गांधीनगर में आयोजित हर घर तिरंगा कार्यक्रम में हाजिर रहे गृहराज्य मंत्री हर्ष संघवी ने लोगों को एक अपील करते हुए बताया कि कोई मुफ्त में तिरंगा दे तो नहीं लें। हमें हमारा तिरंगा खुद ही खरीदना है। सभी को घर-घर तिरंगा लहराना है। देश में 75 वर्ष के बाद माहौल पैदा हुआ है। यह माहौल और अवसर को न चुके। देशभक्ति की मुहिम को तोड़ने वाले को देश माफ नहीं करेंगा।

इसी तरह अरवल्ली में शिक्षा मंत्री जीतु वाघाणी ने तिरंगा यात्रा के राष्ट्रीय पर्व में शामिल होने की अपील की है। राज्य सरकार की ओर से अपील करते हुए कहा कि दलों की राजनीति से ऊपर उठकर उत्सव मनाए। जाति-धर्म को भूलकर संयुक्त प्रयास के साथ उत्सव बनाए। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय पर्व में कभी राजनीति नहीं हो सकती है।

राष्ट्रीय भेदभाव भूल कर तिरंगा के पर्व में शामिल होने का आह्वान किया। 4 अगस्त को गुजरात के सूरत में तिरंगा यात्रा की शुरुआत हुई थी। दो किलोमीटर लंबी तिरंगा पदयात्रा का आयोजन किया गया। इस पदयात्रा को खुद मुख्यमंत्री भूपेद्र पटेल ने प्रस्थान करवाया था।

Hindi banner 02