Arvind

Arvind kejriwal will come on gujarat tour: कल गुजरात दौरे पर आएंगे अरविंद केजरीवाल, जनता के लिए करेंगे गारंटी की घोषणा…

Arvind kejriwal will come on gujarat tour: अरविंद केजरीवाल गुजरात के 2.5 करोड़ लोगो को फायदा पहुँचाने वाली एक गारंटी की घोषणा करेंगे: इसुदान गढवी

अहमदाबाद, 09 अगस्तः Arvind kejriwal will come on gujarat tour: आम आदमी पार्टी के नेशनल ज्वाइंट जनरल सेक्रेटरी इसुदान गढवी ने आज मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कल 10 अगस्त को गुजरात का दौरा करेंगे।

अरविंद केजरीवाल फिर एक बार गुजरात की जनता को एक और गारंटी देंगे। इसुदान गढ़वी ने बताया कि अरविंद केजरीवाल अहमदाबाद में टाउन हॉल कार्यक्रम के दौरान गारंटी देंगे। अरविंद केजरीवाल इस टाउन हॉल कार्यक्रम में गुजरात के 2.5 करोड़ लोगो को फायदा पहुँचाने वाली एक गारंटी की घोषणा करेंगे।

जानकारी के अनुसार अरविंद केजरीवाल कल 10 अगस्त को दोपहर 2 बजे अहमदाबाद एयरपोर्ट पहुंचेंगे। इसके बाद दोपहर 3 बजे अरविंद केजरीवाल वैष्णोदेवी सर्कल के पास स्थित श्री शक्ति कन्वेंशन सेंटर हॉल में टाउन हॉल कार्यक्रम में गारंटी की घोषणा करेंगे। इस टाउन हॉल कार्यक्रम के बाद अरविंद केजरीवाल आम आदमी पार्टी के प्रदेश नेताओं के साथ एक अहम मीटिंग करेंगे और उसके बाद अरविंद केजरीवाल रात 9 बजे अहमदाबाद से दिल्ली जाने के लिए रवाना होंगे।

बता दें कि इससे पहले अरविंद केजरीवाल ने गुजरात की जनता को हर महीने 300 यूनिट मुफ्त बिजली की गारंटी दी है। इसके बाद अरविंद केजरीवाल ने युवाओं के लिए रोजगार की गारंटी दी है। फिर अरविंद केजरीवाल ने व्यापारियों से अहम वादे और घोषणाएं की थी। इसके अलावा केजरीवाल ने आदिवासी समुदाय को भी गारंटी दी है और अब अरविंद केजरीवाल गुजरात की जनता को एक और अहम गारंटी देने जा रहे हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. AAP gave 5 guarantees to tribal society: अरविंद केजरीवाल ने आदिवासी समाज के कल्याण हेतु आदिवासियों को दी 5 गारंटी, जानें…

Hindi banner 02