Hardik patel

Hardik patel joined bjp today: भाजपा में शामिल हुए हार्दिक पटेल, सी.आर.पाटिल ने पहनाया खेस

Hardik patel joined bjp today: हार्दिक पटेल ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सी.आर. पाटिल की उपस्थिति में पार्टी की सदस्यता ले ली

गांधीनगर, 02 जूनः Hardik patel joined bjp today: कांग्रेस के पूर्व नेता हार्दिक पटेल आज भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं। उन्होंने गांधीनगर में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सी.आर. पाटिल की उपस्थिति में पार्टी की सदस्यता ले ली है। इस मौके पर सीआर पाटिल और नितिन पटेल के अलावा कोई सीनियर नेता उपस्थित नहीं दिखा।

क्या आपने यह पढ़ा….. Hindu employee killed in kashmir: कश्मीर में एक और हिंदू कर्मचारी की हत्या, आतंकियों ने बैंक अधिकारी को बनाया निशाना

भाजपा में शामिल होने से पहले हार्दिक ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि राष्ट्रहित, प्रदेशहित, जनहित एवं समाज हित की भावनाओं के साथ आज से नए अध्याय का प्रारंभ करने जा रहा हूं। भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी के नेतृत्व में चल रहे राष्ट्र सेवा के भगीरथ कार्य में छोटा सा सिपाही बनकर काम करूंगा।

भाजपा की सदस्यता लेने के बाद वहां उपस्थित पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए हार्दिक पटेल ने कहा कि आजतक मैंने पद के लालच में कहीं भी किसी प्रकार की मांग नहीं रखी। कांग्रेस को भी मैंने काम मांगते हुए छोड़ा और भाजपा में भी मैं काम करने की परिभाषा के साझ जुड़ रहा हूं। स्थान की चिंता कमजोर लोग करते हैं। मजबूत लोग कभी स्थान की चिंता नहीं करते हैं।

साथ ही साथ उन्होंने कहा कि बहुत जल्द हर 10 दिन में एक कार्यक्रम करेंगे जिसमें कांग्रेस पार्टी से नाराज विधायकों, जिला पंचायत या तहसील पंचायत के सदस्यों, नगर निगम के सदस्यों को जोड़ेंगे।

Hindi banner 02