Banner DKA 600x337 1

Gujarat liquor smugglers arrested: गुजरात का कुख्यात शराब तस्कर वीजू सिंधी दुबई से गिरफ्तार, पढ़ें…

Gujarat liquor smugglers arrested: वीजू सिंधी पर गुजरात में 60 से अधिक शराब संबंधित मामले दर्ज है

अहमदाबाद, 21 सितंबरः Gujarat liquor smugglers arrested: गुजरात में पिछले दो दशक से शराब की तस्करी के मामले में कुख्यात वीजू सिंधी को दुबई से गिरफ्तार कर लिया गया है। वीजू सिंधी के विरुद्ध रेड कोर्नर नोटीस जारी किया गया था। इतिहास में पहली बार किसी शराब तस्कर के विरुद्ध रेड कोर्नर नोटीस जारी किया गया था। वीजू सिंधी को दुबई से अबू धाबी इन्टरपोल के हेडक्वार्टर ले जाया गया है।

यूएई सुरक्षा एजेंसी ने भारतीय दूतावास को गिरफ्तारी का जानकारी दी है। वीजू सिंधी की गिरफ्तारी के लिए यूएई में ऑपरेशन चलाया गया था। रेड कोर्नर नोटीस के आधार पर यह ऑपरेशन चलाया गया। उल्लेखनीय है कि वीजू पर गुजरात में 60 से अधिक शराब संबंधित मामले दर्ज है।

समग्र गुजरात में करोड़ों के शराब नेटवर्क चलाने वाले विनोद सिंधी उर्फ वीजू सिंधी के विरुद्ध अनेक मामले दर्ज है। भूतकाल में हरियाणा, राजस्थान सहित के राज्यों में से गुजरात में करोड़ों के शराब की तस्करी करने वाला वीजू दुबई भाग गया होने की चर्चा चल रही थी।

Advertisement

क्या आपने यह पढ़ा….. Congress new national president race: अशोक गहलोत ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के दिए संकेत…! कहा- अगर…

Hindi banner 02
देश की आवाज़ की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

Copyright © 2022 Desh Ki Aawaz. All rights reserved.