Gujarat chemical factory fire

Gujarat chemical factory fire: गुजरात की केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 3 लोगों की मौत

Gujarat chemical factory fire: गुजरात के पंचमहाल जिले में फ्लोरो केमिकल्स फैक्ट्री में भीषण आग लग गई हैं

अहमदाबाद, 16 दिसंबरः Gujarat chemical factory fire: गुजरात के पंचमहाल जिले में फ्लोरो केमिकल्स फैक्ट्री में भीषण आग लग गई हैं। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है वहीं 15 से अधिक कर्मचारी घायल हो गए हैं। सूचना पाकर दमकल और पुलिस का काफिला घटना स्थल पर आ पहुंचा हैं। फायर बिग्रेड द्वारा लगातार प्रयास के बाद आग पर काबू पाया लिया गया। वहीं फंसे हुए लोगों को बाहर निकालने के लिए प्रयास जारी हैं।

जानकारी के अनुसार फ्लोरो केमिकल्स फैक्ट्री में आज सुबह करीब 10 बजे के आसपास तेज धमाके के साथ एक विस्फोट हुआ। स्थानीय लोगों का कहना है कि विस्फोट इतना भयंकर था कि कई किलोमीटर तक इसकी आवाज सुनाई दी। पंचमहल की पुलिस अधीक्षक लीना पाटिल ने कहा कि विस्फोट घोघंबा तालुका के रंजीतनगर गांव के पास स्थित गुजरात फ्लोरो केमिकल्स लिमिटेड के रासायनिक निर्माण संयंत्र में हुआ। उन्होंने कहा कि घायलों को इलाज के लिए अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया हैं।

क्या आपने यह पढ़ा….. Raise Marriage age of women: अब इतने साल में दुल्हन बनेंगी बेटियां, प्रस्ताव को कैबिनेट की मंजूरी

मुख्यमंत्री ने जिला कलेक्टर संग बातचीत कर लिया हालात का जायजा

वहीं मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने पंचमहाल जिला कलेक्टर सेे बातचीत कर हालात का जायजा लिया। मुख्यमंत्री ने चिकित्सा के लिए उचित आदेश भी दिये हैं। वहीं मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल लगातार जिला कलेक्टर के साथ संपर्क में हैं।

Whatsapp Join Banner Eng