Gujarat 2 senior ministers hacked

Gujarat 2 senior ministers hacked: गुजरात सरकार में बड़े बदलाव की संभावना…! इन मंत्रियों से वापस लिए गए विभाग

Gujarat 2 senior ministers hacked: गृह राज्य मंत्री हर्ष संघवी को राजस्व विभाग दिया गया है

गांधीनगर, 20 अगस्तः Gujarat 2 senior ministers hacked: गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले राज्य की राजनीति से बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल की टीम के दो वरिष्ठ मंत्रियों से उनके विभाग छीन लिए गए हैं। यह खबर हर तरफ चर्चा का विषय बनी हुई है।

मिली जानकारी के मुताबिक भूपेंद्र पटेल कैबिनेट में 2 बड़े बदलाव किए गए हैं। बताया जा रहा है कि राज्य सरकार के दो वरिष्ठ मंत्रियों से उनका विभाग वापस ले लिया गया हैं। इनमें राजेंद्र त्रिवेदी से राजस्व विभाग और पूर्णेश मोदी से मार्ग-मकान विभाग वापस ले लिया गया हैं।

साथ ही साथ यह दोनों विभाग अन्य नेताओं को सौंप दिए गए हैं। जहां गृह राज्य मंत्री हर्ष संघवी को राजस्व विभाग दिया गया है, वहीं जगदीश पंचाल को मार्ग-मकान विभाग की जिम्मेदारी दी गई हैं।

बता दें कि भूपेंद्र पटेल सरकार की नई टीम के मंत्रियों ने कुछ समय पहले ही मंत्रीपद की शपथ ली थी। राजेंद्र त्रिवेदी, जीतू वाघाणी, ऋषिकेश पटेल, पूर्णेश मोदी, राघवजी पटेल ने पहले कैबिनेट मंत्रियों के रूप में एक साथ शपथ ली। इसके बाद कनू देसाई, किरीट राणा, नरेश पटेल, प्रदीप परमार, अर्जुन सिंह चौहान ने भी एक साथ कैबिनेट मंत्री के रूप में शपथ ली। नई सरकार में 10 कैबिनेट स्तर और 14 राज्य स्तरीय मंत्रियों ने शपथ ली और उन्हें विभाग आवंटित किए गए।

क्या आपने यह पढ़ा…. All india bhumihar brahmin samaj: अखिल भारतीय भूमिहार ब्राह्मण समाज ने प्रधानमंत्री कार्यालय में सौंपा ज्ञापन

Hindi banner 02