AAP 2

GRD jawans joined AAP: बोटाद में GRD जवानों ने थामा आम आदमी पार्टी का दामन, पढ़ें…

  • भाजपा सरकार GRD जवानों को समय पर तनख्वाह भी नहीं देती: आप
  • भाजपा सरकार अपने चहेते कार्यकर्ता को ही जिला कमांडिंग ऑफिसर के तौर पर नियुक्त कर देती हैं: आप
  • बोटाद में 500 से भी ज्यादा GRD जवान आम आदमी पार्टी में शामिल हुए

GRD jawans joined AAP: गुजरात के तमाम वर्ग के कर्मचारी ‘आप’ पर भरोसा कर रहे हैं और ‘आप’ में शामिल हो रहे हैं: आप

अहमदाबाद, 18 अगस्तः GRD jawans joined AAP: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के जन्मदिन के शुभ अवसर पर, ईमानदार राजनीति से प्रभावित होकर 500 से अधिक देशभक्त ईमानदार GRD जवान विधिवत रूप से प्रदेश प्रवक्ता और भावनगर लोकसभा प्रमुख उमेश मकवाणा के नेतृत्व में टोपी और पटका पहनकर आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए। पूरे कार्यक्रम का आयोजन आम आदमी पार्टी के एससी प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष लालजीभाई वाघेला ने किया।

AAP 1

बोटाद के GRD जवानों को पिछले काफी समय से काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है और भाजपा सरकार इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रही है। बोटाद के GRD जवानों को पर्याप्त वेतन भी नहीं दिया जाता, कई बार 3-4 महीने तक वेतन नहीं, वर्दी नहीं दी जाती, यहां तक ​​कि 10 साल से अधिक सेवा कर रहे जवानों को भी प्रमोशन भी नहीं दिया जाता। केवल भाजपा कार्यकर्ताओं को जिला कमांडिंग ऑफिसर बनाया जाता है। कोई स्वास्थ्य सेवा या बीमा का लाभ नहीं दिया जाता। किसी भी प्रकार का कोई मुआवजा नहीं दिया जाता है, भले ही कोई जवान सेवा में शहीद हो जाए।

दूसरे राज्य में 850 रुपये GRD जवानों को तनख्वाह दी जाती है, लेकिन गुजरात में 230 रुपये GRD जवानों को तनख्वाह दी जाती है। गुजरात की भ्रष्ट भाजपा सरकार गुजरात के सभी GRD जवानों का शोषण कर रही है। अगर गुजरात में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी, तो गुजरात के GRD जवानो को दूसरे राज्य की बराबरी का तनखा दी जाएगी। GRD जवानों को भाजपा के पास से कोई आस नहीं है और आम आदमी पार्टी पर पूरा विश्वास है इसलिए वह बड़ी तादाद में आम आदमी पार्टी में जुड़ रहे है।

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय समन्वयक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शिक्षा क्षेत्र की गारंटी देते हुए अपने जन्मदिन पर गुजरात को एक और तोहफा दिया है। उन्होंने गारंटी दी है कि गुजरात के हर बच्चे को अच्छी और मुफ्त शिक्षा दी जाएगी और दिल्ली जैसी शिक्षा प्रणाली में भी सुधार होगा और उत्कृष्ट सरकारी स्कूलों का निर्माण होगा। साथ ही प्रवासी शिक्षकों को स्थायी किया जाएगा।

शिक्षा सहायकों की हर समस्या का समाधान किया जाएगा। इससे पहले भी अरविंद केजरीवाल बिजली, रोजगार, व्यापारियों, महिलाओं और आदिवासियों के मुद्दों पर बड़ी गारंटी का ऐलान कर चुके हैं। इन सब से प्रभावित होकर कर्मचारी बड़ी संख्या में ख़ुशी और एक उम्मीद के साथ आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं।

इस महत्वपूर्ण कार्यक्रम में आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता एवं भावनगर लोकसभा अध्यक्ष उमेशभाई मकवाना के साथ बोटाद विधान सभा संगठन मंत्री सागरभाई मकवाना, निकुंजभाई भाराड़िया, अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष सैयद मोलाना सोकताली काशमी भी मौजूद थे।

क्या आपने यह पढ़ा…. Matar pulao recipe: स्वादिष्ट मटर पुलाव घर पर बनाने का हैै प्लान…! यहां जानें आसान रेसिपी

Hindi banner 02