3 policemen suspended

Gandhidham police station 3 policemen suspended: गांधीधाम पुलिस स्टेशन के 3 पुलिसकर्मी सस्पेंड, जानिए क्या है वजह

Gandhidham police station 3 policemen suspended: पुलिसकर्मियों को भारी पड़ा ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करना

गांधीनगर, 20 जनवरीः Gandhidham police station 3 policemen suspended: कच्छ के गांधीधाम ए-डिवीजन के तीन पुलिसकर्मी को खाकी वर्दी में ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करना काफी महंगा साबित हुआ है। एसपी की ओर से नियमों का उल्लंघन करने वाले तीनों पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने पर नियमों को लेकर सवाल उठने लगे थे।

देखें वीड़ियो…..

सामान्य तौर पर ट्रैफिक नियम तोड़ने वाले लोगों के विरुद्ध दंडात्मक कार्यवाही की जाती है, लेकिन पुलिस खुद नियमों को तोड़े तो उन्हें भी सख्त कार्यवाही की सामना करना पड़ता है। ऐसा का मामला कच्छ में सामने आया है। वायरल वीडियो में पुलिसवर्दी में रहे चार पुलिसकर्मी एक गीत पर झूमते नजर आ रहे है। चलती कार में सीट बेल्ट नहीं पहनी होने के कारण नियमों को लेकर सवाल पैदा हो गए थे। यह वीडियो वायरल होने पर ईस्ट कच्छ एसपी ने ए डीविजन के तीन पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया है।

क्या आपने यह पढ़ा….. Delhi riot case: दिल्ली दंगों में पहली सजा, आरोपी दिनेश यादव को होगी पांच साल की जेल

इस मामले में ईस्ट कच्छ एसपी मयूर पाटील ने बताया कि सोशल मीडिया में चार पुलिसकर्मी कार में पुलिस वर्दी में होने के वावजूद गीत पर झूम रहे होने का वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में ए-डीविजन के पुलिसकर्मी जगदीश खेताभाई सोलंकी, राजा महेन्द्र हिरागर और हरेश ईश्वरभाई चौधरी ने पुलिसवर्दी में होने के बावजूद सीट बेल्ट नहीं पहना था। इस तरह ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने पर उन्हें तत्काल सस्पेंड कर दिया गया है।

Hindi banner 02