Surat

Fraud case in surat: तांत्रिक के चंगुल में आकर महिला ने गंवाये 6 लाख रूपये, पैसे ना मिलने पर उठाया यह कदम

Fraud case in surat: पैसा डबल करने की लालच में महिला ने तांत्रिक को दिए 6 लाख, वापस ना मिलने पर उठाया आत्महत्या जैसा खौफनाक कदम

सूरत, 04 मार्चः Fraud case in surat: लोग अक्सर लालच में आकर कुछ ऐसा कर देते हैं जिसका उनकों जिंदगी भर अफसोस रहता है। ऐसा ही एक मामला सूरत में सामने आया है। यहां एक महिला ने रुपये एक डबल करने की लालच देने वाले तांत्रिक के बहकावें में आ गयी। उसने तांत्रिक को छह लाख रुपये दे दिये। तांत्रिक रुपये लेकर फरार हो गये। महिला को इसका बहुत ही अफसोस हुआ। उसने आत्महत्या कर ली। घटना के बाद चोकबाजार पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु की है।

जानकारी के मुताबिक मुकेश गंगाराम रसिनिया, पत्नी जयश्रीबेन और पुत्र भावीक के साथ कतारगाम दरवाजा के पास विजयनगर-1 नें रहते है। आरोपी खुशाल गुलाब निमाज तांत्रिक है। जयश्री बेन का भगवान में बहुत ही श्रद्धा है। दशामां की पूजा के दौरान उनका संपर्क तांत्रिक से हुआ था। तांत्रिक ने जयश्रीबेन को लालच दिया कि एक पूजा के बाद वह रुपये डबल कर देता है। जिससे जयश्रीबेन लालच में आ गयी। उन्होंने तांत्रिक को एक डबल करने के लिए 6 लाख रुपये दे दिया। जिसके बाद तांत्रिक फरार हो गया।

क्या आपने यह पढ़ा……. Two friends fight between One died: गुजरात के इस शहर में एक ओर हत्या, दो दोस्तों के बीच झगड़े में एक की मौत

जयश्रीबेन ने जब तांत्रिक का संपर्क किया तो उसका नंबर नहीं लगा। पुलिस ने बताया कि यह घटना 25 फरवरी की है। जयश्रीबेन छह लाख रुपयों को लेकर चिंतित थी। उन्होंने बीते दिन इसी अफसोस में फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस ने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है। इस प्रकार की घटना एक गंभीर मुद्दा है। लोगों को भी ढोंगी तांत्रिकों के चंगुल से बचने की जरुरत है। पुलिस ने बताया कि आरोपी को जल्द ही दबोच लिया जायेगा।

Hindi banner 02