knife attack

Two friends fight between One died: गुजरात के इस शहर में एक ओर हत्या, दो दोस्तों के बीच झगड़े में एक की मौत

Two friends fight between One died: सूरत में दो दोस्तों के बीच चाकूओं से आर-पार की लड़ाई, एक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल

सूरत, 04 मार्चः Two friends fight between One died: गुजरात का सूरत शहर अब क्राइम केपिटल बनता जा रहा है। पिछले कई दिनों यहां हत्या, लूट, मारपीट, दुष्कर्म सहित की घटनाओं में इजाफा हुआ है। बीते दिन यहां चिराग रेसिडेन्सी में एक युवक की हत्या कर दी गई। जबकि अन्य एक युवक को गंभीर रुप से घायल कर दिया गया। घायल युवक ने पुलिस को बताया कि दो दोस्तों के बीच झगडा हुआ। जिसके बाद दोनों ने चाकू से एक दूसरे पर हमला कर दिया।

पुलिस ने बताया कि सूरत के किम क्षेत्र की यह घटना है। यहां चिराग रेसिडेन्सी के बी-8 विभाग के फ्लेट नंबर 202 में दोस्तों के बीच झगड़ा हुआ था। जिसमें एक दोस्त ने दूसरे दोस्त पर चाकू से हमला कर दिया। घटना के गोरासिंह नामक युवक की मौत हो गई है।

क्या आपने यह पढ़ा……. Extended of TAT and HMAT Certificate: शिक्षामंत्री जीतूभाई वाघाणी ने TAT और HMAT के प्रमाणपत्र को लेकर की बड़ी घोषणा, पढ़ें पूरी खबर

जबकि अवतार सिंह गंभीर रुप से घायल हो गया है। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी फरार है। आरोपियों को पकड़ने के लिए सर्वेलन्स स्कोड का भी इस्तेमाल किया जा रहा है।

Hindi banner 02