food poison mehsana

Food poisoning: गुजरातः विसनगर में 1200 से अधिक लोग हुए फ़ूड पोइज़निंग के शिकार

Food poisoning: शादी में खाना खाने के बाद बिगड़ी तबीयत, स्वास्थ्य मंत्री विसनगर पहुंचे

अहमदाबाद, 05 मार्च: Food poisoning: महेसाणा जिले के विसनगर तहसील से सवाला गांव में आयोजित शादी समारोह में खाना खाने के बाद 1200 से अधिक लोग फ़ूड पोइज़निंग के शिकार होने से हड़कम्प मच गया है। घटना की जानकारी मिलते ही राज्य से स्वास्थ्य मंत्री ऋषिकेष पटेल विसनगर दौड़े आए। फ़ूड पोइज़निंग के शिकार लोगों का विसनगर और वडनगर के विविध अस्पतालों में उपचार के लिए ले जाया गया है। मिली जानकारी के अनुसार सभी मरीजों की स्थिति अभी स्थिर बताई गई है।

मिली जानकारी के अनुसार विसनगर के सवाला गांव में गत रात कांग्रेस अग्रणी वजीरखान के पुत्र शाहरुख की शादी का रिसेप्शन का आयोजन किया गया था। इस समारोह में काफी महेमानों को आमंत्रित किया गया था। पार्टी में आए लोगों के खाना खाने के बाद 1200 से अधिक लोगों की तबीयत बिगड़ गई।

Food poisoning, Mehsana

भारी संख्या में लोगों की तबीयत बिगड़ने पर मौके पर हड़कम्प मच गया। फ़ूड पोइज़निंग के शिकार हुए लोगों को विसनगर, वडनगर, मेहसाणा सहित विविध अस्पतालों में उपचार के लिए पहुंचाया गया। भारी संख्या में लोगों के फ़ूड पोइज़निंग का शिकार होने की जानकारी मिलते ही जिला कलेक्टर उदित अग्रवाल, महेसाणा एसपी सहित राज्य से स्वास्थ्य मंत्री स्वास्थ्य मंत्री ऋषिकेष पटेल विसनगर दौड़े आए।

सभी मरीजों की हालत फिलहाल स्थित बताई गई है। इनमें से अधिकांश मरीज उपचार के बाद घर लौट गए है। जिन मरीजों को उपचार चल रहा है उनमें कोई गंभीर नहीं है और न ही किसी की मौत हुई है।

यह भी पढ़ें:Gujarat Police Special Drive: गुजरातः हेलमेट-सीट बेल्ट बगैर वाहन चलाना पडे़गा महंगा