Five year old girl murdered in surat: गुजरात के इस शहर में पांच वर्षीय बच्ची की निर्मम हत्या, पढ़ें पूरी खबर

Five year old girl murdered in surat: बच्ची से दुष्कर्म कर हत्या की गई होने की आशंका व्यक्त की जा रही

अहमदाबाद, 13 अप्रैलः Five year old girl murdered in surat: गुजरात के सूरत में पुणागाम भैयानगर के निकट 5 वर्षीय बच्ची का शव मिला हैं। बच्ची से दुष्कर्म कर हत्या (Five year old girl murdered in surat) की गई होने की आशंका व्यक्त की जा रही हैं। श्रमिक परिवार की बच्ची गत रात से लापता थी, सुबह मैदान से बच्ची का शव बरामद किया गया हैं।

मिली जानकारी के अनुसार पुणागाम के निकट स्थित पुल के नीचे रहने वाले श्रमिक परिवार की पांच वर्षीय बच्ची गत रात अचानक लापता हो गई। इसके बाद परिवार ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस की ओर से बच्ची की छानबीन शुरू कर दी गई। आज सुबह बच्ची का शव मैदान से मिला। बच्ची के साथ दुष्कर्म कर हत्या की गई होने की आशंका व्यक्त की जा रही हैं।

क्या आपने यह पढ़ा……. Delhi tree plantation campaign: केजरीवाल सरकार ने वित्तीय वर्ष 2022-23 के लिए तय किया इतने लाख पौधे लगाने का लक्ष्य

Five year old girl murdered in surat: घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर दौड़ी आई। पुलिस ने शंका के आधार पर लल्लन नामक शख्स को गिरफ्तार किया हैं। पूछताछ में जानकारी मिली है कि रात को वह बच्ची का अपहरण कर ले गया था।

बच्ची नींद से उठ जाने पर चिल्लाने लगी। इससे उसने बच्ची का गला दबा दिया। इसके बाद उसके शव को गरनाला के निकट मैदान में फेंक दिया। पुलिस की ओर से बच्ची का अपहरण क्यों किया और बच्ची से दुष्कर्म हुआ है या नहीं इस संबंध में जांच की जा रही हैं।

Hindi banner 02