Rape

Father raped daughter in jaypur: बाप और बेटी का रिश्ता हुआ शर्मशार…! पिता ने अपनी ही 10 वर्षीय पुत्री को बनाया हवस का शिकार, जानें पूरा मामला

Father raped daughter in jaypur: राजस्थान के जयपुर में पिता ने अपनी ही बेटी को बनाया हवस का शिकार, जांच में जुटी पुलिस

जयपुर, 13 जुलाईः Father raped daughter in jaypur: राजस्थान की राजधानी जयपुर में बाप और बेटी के रिश्तों को शर्मशार करने वाली घटना सामने आई हैं। यहां एक हैवान पिता ने अपनी ही मासूम बेटी के साथ गंदी हरकत की हैं। दरअसल दस साल की मासूम अपने पिता संग बैठकर टीवी देख रही थी। पिता शराब पीए जा रहा था और मां पास ही किचन में काम कर रही थी। बेटी को इस बात का अंदाजा ही नहीं था कि आगे क्या होने वाला हैं।

जानकारी के अनुसार बच्ची के पिता ने टीवी की आवाज तेज कर दी और उसके बाद बेटी को अपने पास बिठा लिया। शराब की दुर्गंध के कारण बेटी ने पास बैठने से मना कर दिया। बेटी द्वारा पास बैठने से मना करने पर पिता ने उसे उठा लिया और कमरे के बाहर छत पर ले गया। वहां ले जाकर उसे काफी पीटा और मुंब दबाकर उसके साथ गंदा काम किया। बेटी चीखती रही, चिल्लाती रही लेकिन टीवी की आवाज तेज होने से मां तक आवाज नहीं पहुंच पाई।

क्या आपने यह पढ़ा…. Oppo india in tax evasion: चीनी मोबाइल कंपनी Oppo india ने की इतने करोड़ रुपये के कस्टम ड्यूटी की चोरी, डीआरआई ने किया पर्दाफाश

थो़ड़ी देर बाद जब बेटी खून से सनी हालात में माँ को मिली तो बेटी को अस्पताल ले जाया गया। यह घटना जयपुर शहर के चित्रकूट थाना क्षेत्र की हैं। पुलिस ने बताया कि दस साल की बच्ची के साथ यह घटना हुई हैं। इससे पहले भी पिता ने यही हरकत की थी, लेकिन बेटी की मां ने उसे बचा लिया। लेकिन हैवान पिता ने एक बार फिर बेटी को अपनी हवस का शिकार बना लिया। इस घटना के बाद आरोपी फरार हो गया।

बच्ची की मां ने इस बारे में अपने पीहर पक्ष में जानकारी दी तो उन लोगों की दखल के बाद चित्रकूट थाने में मामला दर्ज कराया गया। पुलिस आरोपी पिता की तलाश कर रही हैं। उधर बच्ची का मेडिकल कराया गया हैं। वह काफी डरी हुई हैं। डरी सहमी बच्ची मां को छोड़कर स्कूल भी नहीं जा रही हैं।

Hindi banner 02