dwarka mandir bijli 1

Dwarka mandir thunder: गुजरात के द्वारिकाधीश मंदिर पर गिरी बिजली, ध्वज फटा

Dwarka mandir thunder: आकाशीय बिजली गिरने से आसपास के लोगों में भय का माहौल है। बताया जा रहा है कि बिजली दोपहर 2 बजे गिरी है।

अहमदाबाद, 13 जुलाईः Dwarka mandir thunder: गुजरात की धार्मिक नगरी द्वारिका में भगवान कृष्ण के मंदिर पर आकाशीय बिजल गिर गई हैं। आकाशीय बिजली की वजह से मौके पर मौजूद लोग काफी डर गए। मंदिर को कोई नुकसान नहीं हुआ है लेकिन मंदिर का ध्वजदंड क्षतिग्रस्त हुआ है।

बिजली गिरने की वजह से मंदिर का ध्वज (Dwarka mandir thunder) फट गया है। द्वारिका में दोपहर से ही भीषण बारिश हो रही है। जानकारी के अनुसार द्वारिका में 2 इंच से ज्यादा बारिश दर्ज की जा चुकी है। आकाशीय बिजली गिरने से आसपास के लोगों में भय का माहौल है। बताया जा रहा है कि बिजली दोपहर 2 बजे गिरी है।

देश-दुनिया की खबरें अपने मोबाइल में पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें

द्वारिका के जिलाधिकारी एनडी भेटारिया ने कहा कि दो से ढाई बजे के बीच बादल गरने के साथ काफी तेज बारिश शुरू हुई और इसी बीच बारिश के साथ आकाशीय बिजली गिरी। बिजली द्वारिकाधीश मंदिर के ध्वजदंड पर गिरी। ध्वज फटने के साथ ही ध्वजदंड भी क्षतिग्रस्त हुआ है।

क्या आपने यह पढ़ा.. PM varanasi visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी में 1500 करोड़ रूपयेे की विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन एवं शिलान्यास करेंगे