varanasi 1

Dr. Daya Shankar Mishra: भाजपा सरकार में हर वर्ग को मिल रहा न्याय-डॉ दयाशंकर मिश्र ‘दयालु

मंत्री डॉ दया शंकर मिश्र (Dr. Daya Shankar Mishra) ने की जनसुनवाई

राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) डॉ दयाशंकर मिश्र “दयालु ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय जनसंपर्क कार्यालय पर की जनसुनवाई

रिपोर्ट: डॉ राम शंकर सिंह
वाराणसी, 12 सितम्बर:
Dr. Daya Shankar Mishra: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय जनसंपर्क कार्यालय में प्रदेश सरकार के आयुष खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) डॉ दयाशंकर मिश्र ”दयालू” ने जनसुनवाई की। इस दौरान उन्होंने समक्ष आए हुए मामलों के निस्तारण हेतु संबंधित अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि पीड़ितों की समस्याओं को प्राथमिकता के स्तर पर निस्तारित करें।

मंत्री डा.दयाशंकर मिश्र “दयालु” ने कहा कि भाजपा सरकार में हर वर्ग को न्याय मिल रहा है। कहा कि प्रदेश की योगी सरकार जनता के लिए समर्पित सरकार है। हर वर्ग को बिना किसी भेदभाव के सरकार की योजनाओं का लाभ दिया जा रहा है। कहा कि प्रदेश में कानून का राज स्थापित है।जनता और शासन के मध्य सदैव संवाद बना रहना चाहिए, तभी हम जनता की दुख,तकलीफ और समस्याओं से रूबरू हो पाएंगे,और तभी समस्याओं के समाधान का मार्ग प्रशस्त होगा।

आज जनसुनवाई के दौरान मंत्री डा.दयाशंकर मिश्र “दयालु” ने समस्याओं के निस्तारण के लिए सम्बंधित विभाग के अफसरों को निर्देश भी दिया। जनसुनवाई में सड़क निर्माण, सीवर समस्या नाली समस्या जमीन से संबंधित समस्याओं को भी निस्तारित किया गया। इस दौरान एक फरियादी जमील अहमद ने दिव्यांग कोटे से आर्थिक मदद, अनिल गुप्ता ने राइज एजुकेशन के तहत बच्चों को शिक्षा के लिए मिलने वाला फण्ड गत तीन वर्षों से प्राप्त न होने की शिकायत की।

अतिरिक्त प्रार्थना-पत्रों में चंदन पांडे चिकित्सा अधिकारी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के ट्रांसफर के संबंध में, अशोक कुमार अग्रवाल खोजवा विधवा पेंशन न मिलने के संबंध में, इंद्रभान दुबे बीएचयू में एंबुलेंस ड्राइविंग में नौकरी के संबंध में,रामसागर शुक्ला इंटरलॉकिंग सीसी रोड निर्माण हेतु,विमल शंकर ट्रस्ट गाज़ीपुर NOC नवीनीकरण से संबंध में,विकास कुमार मौर्य वाराणसी बैंक अकाउंट से साइबर क्राइम के संदर्भ में, अनिल कुमार केशरी, रामनगर से विकास प्राधिकरण द्वारा बिना मुआवजा दिए मकान तोड़ने के संबंध में, शीलेंद्र द्वारा कैंसर इलाज हेतु अस्पताल में भर्ती के संबंध में, सहित जन सरोकार से जुड़े मामले अधिकतर रहे।

PM of Mauritius visit Kashi Vishwanath Temple: मॉरीशस के प्रधानमंत्री दशाश्वमेध घाट पर अपने ससुर के अस्थि का किया विसर्जन

सभी मामलों का गंभीरता से संज्ञान लेते हुए मंत्री डा.दयाशंकर मिश्र “दयालु” ने संबंधित विभाग को अविलंब कार्यवाई के निर्देश दिए और कई मामलों का त्वरित निस्तारण किया।

जनसुनवाई में कार्यालय प्रभारी शिवशरण पाठक, मंत्री के पीआरओ गौरव राठी, दिलीप यादव, सौरभ पाठक, डॉ सुधीर त्रिपाठी, आत्मा विश्वेश्वर ,रोहित पाठक, शशांक शेखर तिवारी, अक्षय यादव आदि सहयोगी उपस्थित थे.

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें