Dhanbad 01 crore ganja seized: हिमाचल से फल लेकर आयी ट्रक से एक करोड़ का गांजा बरामद

Dhanbad 01 crore ganja seized: धनबाद का मनईटाड़, गांधीनगर और धनसार थाना के पीछे, चांदमारी, बरमसिया, सहित कई इलाकों में गांजा बेचने का गोरखधंधा धड़ल्ले से जारी है।

रिपोर्ट: शैलेश रावल
धनबाद, 08 नवंबर:
Dhanbad 01 crore ganja seized: शहर के धनसार थाना की पुलिस ने हिमाचल प्रदेश से फल लेकर आयी ट्रक से 30 पेटी गांजा बरामद किया है। बाजार में इसकी कीमत करीब एक करोड़ रुपये बताई जाती है। इसका वजन करीब डेढ़ क्विंटल है। पुलिस ने ड्राइवर और खलासी को गिरफ्तार कर लिया है। ट्रक का नंबर हिमाचल प्रदेश का है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस कारवाई के बाद गांजा तस्करों व धंधेबाजों के बीच हड़कंप मच गया है।

पुलिस यह पता करने में जुटी हुई है कि यह गांजा की खेप कहां से आई है और इसे कहां खपाना था। हिमाचल प्रदेश से झारखंड आने वाले जिस ट्रक को पकड़ा है उसमें गांजा छिपाने के लिए खांचा बनाया गया था। उसमें छिपाकर 30 पेटी गांजा रखा गया था। गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने ट्रक को पकड़ा।

क्या आपने यह पढ़ा…Four death in car fall in well: मोरबी में कुएं में कार गिरने से चार लोगों की मौत

Dhanbad 01 crore ganja seized: धनबाद का मनईटाड़, गांधीनगर और धनसार थाना के पीछे, चांदमारी, बरमसिया, सहित कई इलाकों में गांजा बेचने का गोरखधंधा धड़ल्ले से जारी है। इन इलाकों के युवा वर्ग इस नशे के शिकार हो रहे हैं। उल्लेखनीय है कि तीन माह पूर्व मनईटाड़ कुम्हार पट्टी में अनिल और बबलू के घर में छापेमारी कर पुलिस ने गांजा पकड़ा था।

चार माह पूर्व जहां धंधेबाज अनिल सिंह और दस दिन पूर्व राजु और बबलू चौरसिया को जेल भी भेजा था। जानकारी के अनुसार धनसार थाना क्षेत्र के गांजा तस्कर गिरोह में फूट पड़ गई है। गांजा तस्करों में से ही किसी ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने छापेमारी की।

Whatsapp Join Banner Eng