लालकिले की घटनाः आरोपी पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू Deep Sidhu पर 1 लाख का इनाम घोषित

Deep Sidhu: पुलिस ने जजबीर सिंह, बुटासिंह, सुखदेव सिंह और इकबाल सिंह पर 50-50 हजार रूपये का इनाम घोषित किया है। पुलिस ने इन्हें लाल किले में हुई हिंसा में आरोपी करार दिया है। ये फरार हैं।

kisan lal kila

नयी दिल्ली, 03 फरवरी: केंद्र सरकार द्वारा लागू तीन नये कृषि कानूनों के खिलाफ देश के किसान आंदोलन कर रहे हैं। इसके मद्देनजर दिल्ली पुलिस भी लगातार एक्शन में ही है। गत 26 जनवरी को ट्रैक्टर रैली के दौरान हुई हिंसा के मामले में पुलिस ने बुधवार को बहुत बड़ी घोषणा की है। जिसमें कहा गया है कि Deep Sidhu दीप सिद्धू जो पंजाबी एक्टर है। जुगराज सिंह और गुरजंट सिंह की जानकारी देने वाले को 1 लाख रूपये का इनाम दिया जायेगा।

वहीं पुलिस ने जजबीर सिंह, बुटासिंह, सुखदेव सिंह और इकबाल सिंह पर 50-50 हजार रूपये का इनाम घोषित किया है। पुलिस ने इन्हें लाल किले में हुई हिंसा में आरोपी करार दिया है। ये फरार हैं। इसके पहले पुलिस ने मंगलवार को 12 फोटो जारी किए हैं। जिसमें लाल किले में तोडफोड़ करनेवाला सीन है।

Whatsapp Join Banner Eng

जहाँ पुलिस इन अभियुक्तों को ढूंढ रही है वहीं दूसरी ओर दीप सिद्धू सतत सोशियल मीडिया पर एक्टिव है। उसने बुधवार को एक वीडियो भी रिलीज किया है। जिसमें उन्होंने अपने खिलाफ बोलनेवाले को धमकी भी दी है और दावा किया है कि वह हरियाणा में ही है। सिंघु बॉर्डर से केवल आधे घंटे की दूरी पर वह बैठा हुआ है।

किसान संगठनों ने घोषित किया है वह 6 फरवरी को प्रस्तावित नेशनल और स्टेट हाईवे को जाम कर देंगे। भारतीय किसान मोर्चा के नेता बलवीर सिंह राजेवाल ने कहा है कि शनिवार दोपहर 12 से 3 बजे तक नेशनल हाईवे और स्टेट हाईवे को ब्लॉक कर दिया जायेगा।

यह भी पढ़े…..जींद में आयोजित महापंचायत का स्टेज टूटा, राकेश टिकैत Rakesh Tikait सहित कई नेता गिरे