Cultural Program in VDA

Cultural Program in VDA: वीडीए के तत्वावधान में सांस्कृतिक कार्यक्रम संपन्न

Cultural Program in VDA: एचडीएफसी के सहयोग से दशाश्वमेध प्लाजा में गायन एवं लोकनृत्य का आकर्षक कार्यक्रम

रिपोर्टः डॉ राम शंकर सिंह

वाराणसी, 05 फरवरीः Cultural Program in VDA: वाराणसी विकास प्राधिकरण के तत्वावधान में प्रत्येक सप्ताह सांस्कृतिक कार्यक्रम का भव्य शुभारंभ हुआ। कार्यक्रम का शुभारंभ रविवार को दशाश्वमेध प्लाजा में, कार्यक्रम के मुख्य अतिथि वीडीए के संपत्ति अधिकारी राजीव जायसवाल ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया। प्रत्येक सप्ताह रविवार को सांस्कृतिक कार्यक्रम दशाश्वमेध प्लाजा एवं सारनाथ में आयोजित किया जा रहा है।

साप्ताहिक सांस्कृतिक कार्यक्रम का उद्घाटन समारोह दशाश्वमेध प्लाजा के परिसर में हुआ। उद्घाटन के अवसर पर लावणी लोकनृत्य का प्रभावशाली प्रस्तुति हुई। आशीर्वाद संगीतालय के 6 कलाकारों द्वारा प्रस्तुत किया गया लावणी नृत्य ने दर्शकों का मन मोह लिया। इसके पश्चात दूसरी प्रस्तुति में विवेक कुमार ने गायन प्रस्तुत किया।

कार्यक्रम का संचालन अवधेश पांडेय ने किया। वाराणसी विकास प्राधिकरण की ओर से सभी कलाकारों को प्रमाणपत्र प्रदान किया गया। कार्यक्रम के दौरान भारी संख्या मे दर्शकों की उपस्थिति रही। अंत मे पियूष श्रीवास्तव ने धन्यवाद ज्ञापन दिया।

क्या आपने यह पढ़ा… PM Modi Inaugurates Projects in Odisha: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ओडिशा में करोड़ों की परियोजनाओं का उद्घाटन किया

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें