Cow attack cctv

Cow attacked youth: गाय ने युवक को सींगों से उठाकर पटका-रौंदा, बचाने आए लोगों को भी खदेड़ा

Video: गुजरात के भावनगर शहर में आवारा पशुओं का आतंक बढ़ता जा रहा है

अहमदाबाद, 06 दिसंबरः Cow attacked youth: गुजरात के भावनगर शहर में आवारा पशुओं का आतंक बढ़ता जा रहा है। बेसहारा पशु आए दिन किसी न किसी को अपना निशाना बना गंभीर रुप से घायल कर रहे हैं। वहीं प्रशासन की ओर से शहर को पशुओं से निजात दिलवाने के लिए बड़े-बड़े दावे किए जा रहे है। परंतु प्रशासन की सभी दावे खोखले साबित हो रहे है।

Cow attacked youth: ताजा मामला है भावनगर के सरदानगर ओडियोरियम क्षेत्र का, जहां एक व्यक्ति को गाय उठाकर पटक देती है। हालांकि व्यक्ति के परिजन सही समय पर आ जाने से उसका बचाव हो जाता है। 30 सेकेंड के वीडियों में घटना की गंभीरता को दर्शाती है।

Cow attacked youth: जानकारी के मुताबकि सरदारनगर ओडिटोरियम क्षेत्र में गाय रोड पर एक घर के निकट खड़ा है। जो रास्ते में अवागमन करने वाले लोगों पर हमला करने के फिराक में है। ऐसे में एक अधेड़ा व्यक्ति घर के बाहर निकलता है। जैसे वह घर बाहर आता है गाय उस पर हमला कर दिया।

Advertisement

क्या आपने यह पढ़ा….. India-Russia AK-203 rifle deal: एके-203 असॉल्ट राइफल सौदे पर लगी मुहर

हालाकि इस दौरान अधेड़ के परिजनों पहुंच जाते है। इस घटना का एक वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिस पर लोग तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे है। लोगों का कहना है कि प्रशासन द्वारा आवारा पशुओं को पकड़ने में असफल साबित हुई है। जिसके कारण सड़को पर गायों का आतंक बढ़ गया है।

Whatsapp Join Banner Eng