Screenshot 20200325 204858 01 edited

Covid Center: कांग्रेस कार्यालय में 50-50 बेड का कोविड सेन्टर बनाने का एलान

Covid Center: अहमदाबाद-सूरत कांग्रेस कार्यालय में 50-50 बेड का कोविड सेन्टर बनाने का एलान

गुजरात कांग्रेस ने लोगों की मदद के लिए हेल्पलाइन नंबर शुरु किया


अहमदाबाद, 16 अप्रैल: Covid Center: गुजरात में कोरोना वायरस का प्रकोप जारी है। इस बीच गुजरात प्रदेश कांग्रेस ने लोगों की मदद के लिए कदम बढ़ाया है। कांग्रेस ने मरीजों के लिए एक हेल्पलाइन नंबर 9099902255 शुरु किया है। इसके साथ ही गुजरात कांग्रेस ने अहमदाबाद और सूरत में कांग्रेस कार्यालयों में 50-50 बेड का कोविड सेन्टर भी शुरु करने के लिए सरकार और कश्मिनर से मंजूरी मांगी है। इसके साथ कांग्रेस ने रेमेडसिविर इंजेक्शन भी मुफ्त में वितरित करने का उल्लेख किया है।

Whatsapp Join Banner Eng

गुजरात कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अमित चावड़ा ने बताया कि कोरोना संक्रमण के चलते अस्पतालों में मरीजों के लिए बेड बहुत ही कम है। ऐसे में अब गुजरात कांग्रेस अहमदाबाद और सूरत में 50-50 बेड के कोविड सेन्टर (Covid Center) बनाने के लिए सरकार से मंजूरी मांगी है। उन्होंने कहा कि अहमदाबाद के पालड़ी राजीव गांधी भवन के चौथी मंजिल पर 50 बेड की व्यवस्था की गई है। सरकार मंजूरी दे कांग्रेस तैयार है।

ADVT Dental Titanium

कांग्रेस जिला कार्यालय में भी कोविड सेन्टर (Covid Center) शुरु करने की सिफरिश की है । उन्होंने कहा कि तमाम कार्यालय नि शुल्क देने को तैयार है। इन्जेक्शन पर सी.आर. पाटिल का नाम लिये बिना ही अमित चावड़ा ने कहा कि कुछ लोग इंजेक्शन को लेकर लोगों को दबा रहे है और अपनी राजकीय रोटियां सेक रहे हैं। अमित चावड़ा ने कहा कि कोरोना के केस छिपाने का प्रयास हो रहा है। कितनी बेड खाली है और कितने अस्पताल कोविड डेजिग्रेट है इसकी जानकारी सरकार को जारी करनी चाहिए।

यह भी पढ़े…..Vijay rupani: विजय रुपाणी ने संबोधन में स्वास्थ्य कर्मियों के लिए कही यह बात..