Bihar corona patient rape

Corona patient gangrape: शर्मनाकः बिहार कोरोना पीड़ित महिला से गैंगरेप, बेटी को इशारों में बताया

Corona patient gangrape: फिलहाल सीसीटीवी फुटेज भी देखे जा रहे है। मामले की छानबीन के लिए टीम का भी गठन किया है।

पटना, 18 मई: Corona patient gangrape: बिहार के पटना से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। अस्पताल में भर्ती कोरोना पीड़ित एक महिला के साथ सामुहिक दुष्कर्म किया गया है। अस्पताल के ही तीन से चार शख्सों ने महिला को हवश का शिकार बनाया। महिला की बेटी की शिकायत के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गयी है। महिला की बेटी अपनी मां का एक के बयाव वाला एक वीडियों भी बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया है।

Whatsapp Join Banner Eng

जानकारी के मुताबिक महिला की बेटी ने आरोप (Corona patient gangrape) लगाते हुए बताया कि सोमवार को वो जब अस्पताल पहुंची तो मां ने इशारों में बताया कि उसके साथ रविवार रात गलत काम हुआ है। पीडि़ता की बेटी ने बताया कि उसके घर जाने के बाद आईसीयू में तीन से चार लोग घुस गये और इस घटना को अंजाम दिया। उसकी मां इन लोगों को नहीं जानती है। इस घटना के शास्त्रीनगर थानाध्यक्ष ने बताया कि महिला के साथ गलत हुआ है या नहीं फिलहाल अभी इसकी पुष्टी नहीं हो पायी है।

महिला की बेटी ने आरोप (Corona patient gangrape) लगया है। फिलहाल इसकी पुछताछ चल रही है, अगर ऐसा कुछ भी हुआ है तो बहुत ही गलत हुआ है। फिलहाल सीसीटीवी फुटेज भी देखे जा रहे है। मामले की छानबीन के लिए टीम का भी गठन किया है।

यह भी पढ़े…..Mount abu rain: माउंट आबू तेज़ हवाओं के साथ शुरू हुई बारिश