AAP

Congress leaders join AAP: गुजरात कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, यह बड़े नेता हुए आम आदमी पार्टी में शामिल

Congress leaders join AAP: गुजरात में कांग्रेस एक डूबता जहाज, अब सिर्फ आम आदमी पार्टी ही जनता के लिए श्रेष्ठ विकल्प: सूर्यसिंह डाभी

अहमदाबाद, 08 जुलाईः Congress leaders join AAP: गुजरात में कांग्रेस पार्टी को बड़ा झटका लगा हैं। दरअसल पार्टी के कई बड़े नेताओं ने आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया हैं। कांग्रेस पार्टी के गांधीनगर के पूर्व जिला प्रमुख एवं वर्तमान में सक्रिय प्रदेश महामंत्री सूर्यसिंह डाभी, अहमदाबाद के कांग्रेस नेता ओमप्रकाश तिवारी और असंघठित कामदार कांग्रेस के नेशनल कोऑर्डिनेटर सुनील पटेल भारी संख्या में अपने कार्यकर्ताओ के साथ आम आदमी पार्टी में शामिल हुए।

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सूर्यसिंह डाभी, ओमप्रकाश तिवारी और सुनील पटेल को टोपी और पटका पहनाकर आम आदमी पार्टी में शामिल किया। इन तीनो कांग्रेस नेताओ के साथ भारी संख्या में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्त्ता भी आम आदमी पार्टी में शामिल हुए। इस दौरान आम आदमी पार्टी के प्रदेश कोषाध्यक्ष कैलाशदान गढवी उपस्थित रहे थे। 

AAP Gujarat

आम आदमी पार्टी के नेशनल जॉइंट जनरल सेक्रेटरी इसुदान गढवी ने एक महत्वपूर्ण जानकारी देते हुए कहा कि जब से आम आदमी पार्टी गुजरात में सक्रिय हुई है तब से लगातार हर समाज हर धर्म के लोग आम आदमी पार्टी में जुड़ रहे हैं और आम आदमी पार्टी को मजबूत कर रहे हैं। यह दिखाता है कि आज गुजरात में सभी को आम आदमी पार्टी से कितनी उम्मीदें हैं। 

क्योंकि आम आदमी पार्टी ही है जो गुजरात  की जनता के मुद्दों को उठाती है। आज हमें बताते हुए खुशी हो रही है कि कांग्रेस पार्टी के गांधीनगर के पूर्व जिला प्रमुख एवं वर्तमान में सक्रिय प्रदेश महामंत्री सूर्यसिंह डाभी और ओमप्रकाश तिवारी, सुनील पटेल आम आदमी पार्टी में शामिल हुए है। मैं आम आदमी पार्टी के तमाम कार्यकर्ता और नेताओं की ओर से इन दोनों महानुभावों का स्वागत करता हूं। 

क्या आपने यह पढ़ा…. Yogi Adityanath reviews law-order: उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से की कानून व्यवस्था की समीक्षा

सूर्यसिंह डाभी….

Congress leaders join AAP: सूर्यसिंह डाभी काफी लंबे वक्त से सामाजिक कार्यों में जुड़े हुए हैं और एक राजनेता के तौर पर भी जनता की सेवा करते आए हैं। सूर्यसिंह डाभी एडवोकेट और लेक्चरर के तौर पर भी काम कर चुके हैं। इसके अलावा वह देना गुजरात ग्रामीण बैंक के डायरेक्टर भी रह चुके हैं।

राजनीति में तीन दशकों से ज्यादा समय से कार्यरत होने की वजह से सूर्यसिंह डाभी जनता के बीच एक ख्यातनाम चेहरा भी है। वह हमेशा  जनता की सेवा करना चाहते थे लेकिन कांग्रेस पार्टी में रहकर उनको यह अब मुमकिन नहीं लग रहा था और दिल्ली में अरविंद केजरीवाल की सरकार ने जो काम किए हैं उसको देख कर उन्होंने आम आदमी पार्टी में शामिल होने का फैसला किया।

ओमप्रकाश दरोगा प्रसाद तिवारी….

Congress leaders join AAP: ओमप्रकाश दरोगा प्रसाद तिवारी कई वर्षों से राजनीति के माध्यम से जनसेवा में सक्रिय हैं। वे सरदार नगर वार्ड युवा कांग्रेस (I) के सचिव और महासचिव रह चुके हैं। सरदार नगर वार्ड हिंदी प्रचार संघ के अध्यक्ष रह चुके हैं। सरदार नगर वार्ड युवा कांग्रेस (I) में ‘बेरोजगारी प्रकोष्ठ’ के संयोजक रहे हैं।

ओम प्रकाश हिंदी हायर सेकेंडरी स्कूल के प्रिंसिपल होने के साथ-साथ वे तिवारी एजुकेशन ट्रस्ट और नवयुवक एजुकेशन ट्रस्ट के अध्यक्ष भी हैं। शिक्षा के क्षेत्र में और बेरोजगारी के क्षेत्र में ओमप्रकाश तिवारी ने कई अच्छे काम किए हैं जो समाज के लिए फायदेमंद साबित हुए हैं। लेकिन अब वह सकारात्मक तरीके से गुजरात का चेहरा बदलने के आम आदमी पार्टी के काम से प्रभावित होकर आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए हैं। 

सुनील पटेल……

सुनील पटेल असंघठित कामदार कांग्रेस के नेशनल के ऑर्डिनेटर रह चुके है इसके अलावा वह कांग्रेस पार्टी में अहमदाबाद शहर के महामंत्री भी रह है। सुनील पटेल 15 साल से सक्रिय राजनीति में है और पेशे से सुनील पटेल एक बिल्डर भी है। आज यह सभी नेतागण अरविंद केजरीवाल के काम से और विचारधारा से प्रभावित होकर आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे है। 

जानें क्या बोले तीनों नेता

सूर्यसिंह डाभी, ओमप्रकाश तिवारी और सुनील पटेल ने मीडिया को बताया की गुजरात की जनता भाजपा से बुरी तरीके से त्रस्त हो चुकी है और विकास के नाम पर जनता के साथ जो छलावा हुआ है उससे अब जनता को आज़ाद करने के लिए हर मुमकिन कोशिश की जायेगी। अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में आने वाले समय में गुजरात में भी दिल्ली जैसी व्यवस्था लागू हो इसके लिए आम आदमी पार्टी आने वाला चुनाव जीते इसकी पूरी कोशिश की जाएगी।

आज गुजरात की जनता भी आम आदमी पार्टी के साथ है क्योंकि भाजपा और कांग्रेस ने अब तक साथ में मिलकर उनको लूटा ही है और जनता उनकी हकीकत जान चुकी है इस वजह से आम आदमी पार्टी ही एक ऐसा विकल्प बचता है जो जनता के लिए सही व्यवस्था खड़ी कर सके।

दिल्ली में जब से आम आदमी पार्टी की सरकार आई है तब से दिल्ली मॉडल की चर्चा पूरे देश में हो रही है। क्योंकि अब तक देश में जनता के वोट लेने के बाद जनता को सिर्फ धोखा मिला है, लेकिन आम आदमी पार्टी ने अपनी सरकार बनते ही लगातार जनता की भलाई के लिए एक से बढ़कर एक काम किए।

अब दिल्ली मॉडल की सफलता को देखने के बाद पंजाब की जनता ने भी आम आदमी पार्टी को सत्ता सौंपी और इसी तरीके से आने वाले चुनाव में गुजरात की जनता भी केजरीवाल जी के सुशासन के मॉडल को गुजरात में लागू करने के लिए गुजरात की सत्ता आम आदमी पार्टी को सौंपने जा रही है। दूसरी पार्टी में जो ईमानदार लोग हैं वह भी जनता की सेवा करने के लिए अब आम आदमी पार्टी में जुड़ रहे हैं इससे आम आदम पार्टी और मजबूती से आगे बढ़ रही है। 

Hindi banner 02