wr 2 1

अहमदाबाद मण्डल पर विडियो कांफ्रेंसिंग से मण्डल रेल उपभोक्ता परामर्श समिति 2020-21 की दूसरी बैठक का आयोजन

 अहमदाबाद, 06 नवम्बर: पश्चिम रेलवे के अहमदाबाद मण्डल पर वर्ष 2020-21 के लिए गठित मण्डल रेल उपभोक्ता परामर्श समिति की बैठक का आयोजन वर्तमान परिप्रेक्ष्य को देखते हुए विडियो कांफ्रेंसिंग के द्वारा किया गया । प्रारम्भ में इस समिति के सचिव व वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक श्री रविंद्र श्रीवास्तव ने बैठक में उपस्थित सभी सदस्यों का स्वागत किया। समिति द्वारा कोरोना महामारी के दौरान कोरोना वारियर्स के रूप में कार्य करने वाले दिवंगत रेल कर्मियों के सम्मान में दो मिनट का मौन रखा गया । विडियो कांफ्रेंसिंग बैठक मे उपस्थित सदस्यों ने अपने क्षैत्र से संबन्धित यात्री सुविधाओं को बढ़ाने समस्याओ के शीघ्र निराकरण करने व उनकी मांगो पर सकारात्मक विचार विमर्श किया।   

बैठक के प्रारम्भ में समिति के अध्यक्ष एवं मण्डल रेल प्रबन्धक श्री दीपक कुमार झा ने अहमदाबाद मण्डल की गतिविधियो से अवगत कराया। उन्होने माननीय सदस्यों को आश्वस्त किया की यात्री सुविधाओ का विकास अहमदाबाद मण्डल की सर्वोच्च प्राथमिकता है। इसके लिए हर सम्भव प्रयास किए जा रहे है तथा आने वाले कुछ वर्षो में ये सुविधाएँ मण्डल पर देखने को मिलेगी। डीआरएम श्री झा ने इस दौरान बैठक में उपस्थित सदस्यों को आश्वस्त किया कि उनकी माँगों पर मंडल द्वारा उचित कार्यवाही कर समाधान किया जाएगा ।     

विडियो काँफ़्रेसिंग के माध्यम से आयोजित बैठक में सर्व श्री नरसिंह ए. अग्रवाल,श्री विष्णुकांत आई. नायक ,श्री जगदीश के. नाहटा, श्री जितेन्द्र सी. जैन, श्री हेमन्त सिंह झाला,श्री कल्पेश कुमार बी. पटेल,,श्रीमति मंजुला भारद्वाज,अम्बालाल रंगवाणी,पारसमल नाहटा,अश्विन भाई बंकर,महेश सिंह राओल,,बाबूभाई चौधरी, डॉ.दाजाभाई पटेल,मानजीभाई अहीर,देवजी भाई पटेल,हितेन्द्रभाई परमार,भूपेन्द्र ठाकोर,प्रयाग जे बारोट तथा अहमदाबाद मण्डल के वरिष्ठ अधिकारी बैठक में उपस्थित थे।       

बैठक के अंत में मण्डल वाणिज्य प्रबन्धक श्री माशूक़ अहमद ने बैठक में शामिल होने व अमूल्य सुझावों देने के लिए सभी का आभार प्रकट किया। सहायक वाणिज्य प्रबंधक श्री अतुल त्रिपाठी ने बैठक का सफल संचालन किया ।