Jayendra Abwekar

Chara Advocate Association President: छारा एडवोकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष बने जयेन्द्र अभवेकर…

Chara Advocate Association President: बंटी गारंगे और बंकिम तमायचे को उपाध्यक्ष बनाया गया

  • समाज में गरीब के बच्चों को अच्छी शिक्षा मिले इसलिए संगठन काम करेगाः जयेन्द्र अभवेकर

अहमदाबाद, 06 नवंबरः Chara Advocate Association President: छारा एडवोकेट एसोसिएशन अध्यक्ष पद के लिए वरिष्ठ अधिवक्ता जयेन्द्र अभवेकर का चयन किया गया है। छारा एडवोकेट एसोसिएशन वकीलों के कल्याण के लिए काम करता है। समाज के वकीलों की सर्वसम्मति से जयेन्द्र अभवेकर के एसोसिएशन का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। वहीं बंटी गारंगे और बंकिम तमायचे को उपाध्यक्ष बनाया गया है।

छारा समाज का शिक्षा के जगत में अमूल्य योगदान रहा है। यह समाज शिक्षित माना जाता है। अहमदाबाद के पूर्व क्षेत्र में कुबेरनगर क्षेत्र में छारा समाज के लोग रहते है। पिछले कई समय से छारा एडवोकेट एसोसिएशन के लिए मांग की जा रही थी। आखिरकार रविवार को यह समाज के लोगों द्वारा गहन विचार-विमर्ष के बाद अधिवक्ता जयेन्द्र अभवेकर अध्यक्ष नियुक्त किया गया है।

अध्यक्ष बनने के बाद जयेन्द्र अभवेकर ने बताया कि, आज छारा समाज के वकीलो का सपना साकार हुआ है। वे इस संगठन को एक नई ऊंचाईयों पर ले जायेंगे। छात्रा एडवोकेट एसोसिएशन समाज के वकीलों के कल्याण के लिए बनाया गया है। उनका यह संगठन समाज वकील ही नहीं सभी वर्गों के लोगो के उत्थान के लिए किया जायेगा।

समाज में गरीब के बच्चों को अच्छी शिक्षा मिले इसलिए भी संगठन काम करेगा। उन्होंने बताया, संगठन समय-समय पर नामित सदस्यो के साथ बैठक कर नयी-नयी योजनाएं भी बनायेगा।

क्या आपने यह पढ़ा…. Virat Kohli 49th Century: विराट कोहली ने जन्मदिन पर लगाया 49वां शतक, टीम की हुई भव्य जीत…

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें