virat kohali 49th century

Virat Kohli 49th Century: विराट कोहली ने जन्मदिन पर लगाया 49वां शतक, टीम की हुई भव्य जीत…

Virat Kohli 49th Century: रवींद्र जडेजा ने कातिलाना गेंदबाजी करते हुए पांच विकेट अपने नाम किए

खेल डेस्क, 05 नवंबरः Virat Kohli 49th Century: विश्व कप 2023 में भारतीय टीम का विजयी अभियान जारी हैं। टीम ने आज टूर्नामेंट में इनफॉर्म दिख रही साउथ अफ्रीका को बुरी तरह से हरा दिया हैं। भारत ने इस मुकाबले में 243 रनों से जीत हासिल की हैं। जीत के हीरो रहे बर्थडे ब्वॉय किंग कोहली और रवींद्र जड़ेजा।

एक ओर जहां बल्लेबाजी करते हुए विराट कोहली ने अपना 49वां शतक लगाते हुए टीम को बड़े टोटल तक पहुंचाया। वहीं दूसरी ओर रवींद्र जडेजा ने कातिलाना गेंदबाजी करते हुए पांच विकेट अपने नाम किए। भारत को अब दिवाली के दिन नीदरलैंड के खिलाफ बैंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में लीग स्टेज का आखिरी मैच खेलना हैं।

बर्थडे ब्वॉय कोहली ने की सचिन तेंडुलकर की बराबरी…

विराट कोहली ने इस मैच में अपना 49वां वनडे शतक लगाया और सचिन तेंडुलकर के विश्व रिकॉर्ड की बराबरी की। अब कोहली एक शतक लगाते ही वनडे में 50 शतक लगाने वाले पहले बल्लेबाज बन जाएंगे।

भावुक हो गए विराट कोहली…

सचिन तेंदुलकर ने विराट कोहली को 49 शतक लगाने पर बधाई दी। मैच के बाद जब कोहली को इस बारे में पता चला तो वह भावुक हो गए। उन्होंने कहा कि, अपने हीरो के रिकॉर्ड की बराबरी करना मेरे लिए काफी खास हैं। जब बात बल्लेबाजी की आती है तो वह परफेक्ट हैं। यह मेरे लिए बहुत भावुक क्षण हैं। मैं उनके जितना अच्छा कभी नहीं बन पाऊंगा। वे हमेशा मेरे हीरो रहेंगे।

क्या आपने यह पढ़ा… Illegal 22 App Ban: केंद्र सरकार की बड़ी कार्यवाही, 22 अवैध एप-वेबसाइड पर लगाया बैन

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें