Bus auto accident dhanbad

Bus auto accident: ट्रेलर की चपेट में आकर युवक की मौत, बस ने ऑटो चालक को रौंदा

Bus auto accident: बुधवार की सुबह 5 बजे निरसा के खालसा होटल के समीप एक ऑटो को टक्कर मारते हुए दुकान में घुस गया।

रिपोर्ट: शैलेश रावल
धनबाद, 14 जुलाई:
Bus auto accident: बुधवार की अहले सुबह घटी दो अलग-अलग सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई। महुदा क्षेत्र अंतर्गत धनबाद – बोकारो मुख्य मार्ग के तेलमोच्चो के समीप सुबह 6:30 बजे ट्रेलर की चपेट में आने से एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। स्थानीय लोगो से पूछे जाने पर बताया गया कि घटना 6:30 बजे के करीब हुई है।

देश-दुनिया की खबरें अपने मोबाइल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

महुदा पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर (Bus auto accident) शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एक अन्य घटना में बिहार (शेखपुरा) से निरसा चलने वाली अरमान बस संख्या जेएच 10टी 3909 का ब्रेक फेल हो जाने के कारण बुधवार की सुबह 5 बजे निरसा के खालसा होटल के समीप एक ऑटो को टक्कर मारते हुए दुकान में घुस गया।

यह भी पढ़े…..Rudraksh Convention Center: रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर के उद्घाटन समारोह मे प्रधानमंत्री के साथ उपस्थित रहेंगे जापान के राजदूत

हालांकि बस में कोई सवारी नहीं थी। परंतु एक केला लदा हुआ ऑटो को मारने से ऑटो चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर निरसा थाना प्रभारी सुभाष सिंह अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मृतक को पोस्टमार्टम के लिए धनबाद भेज दिया।