setu nigam abhiyanta

Bridge Corporation Engineer: कार्य में लापरवाही पर सेतु निगम के अभियंता को लगी फटकार

Bridge Corporation Engineer: सर्किट हाउस में समीक्षा बैठक के दौरान सेतु निगम के अधिकारियों को काम में लापरवाही के लिए कड़ी फटकार लगाई

रिपोर्ट: डॉ राम शंकर सिंह

वाराणसी, 07 जुलाईः Bridge Corporation Engineer: उत्तर प्रदेश के स्टांप एवं न्यायालय पंजीयन शुल्क राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) रविंद्र जायसवाल ने आज बुधवार को सर्किट हाउस में समीक्षा बैठक के दौरान सेतु निगम के अधिकारियों को काम में लापरवाही के लिए कड़ी फटकार लगाई। समीक्षा बैठक के उपरांत मंत्री ने अधिकारियों के साथ आशापुर फ्लाईओवर का निरीक्षण किया।

Bridge Corporation Engineer: निरीक्षण के दौरान सेतु निगम के अभियंताओं आशापुर फ्लाईओवर के ज्वाइंट एवं चौकाघाट फ्लाईओवर के नीचे जगह-जगह हो रहे जलजमाव की समस्या का समाधान एक सप्ताह के अंदर सुनिश्चित कराए जाने का भरोसा दिया।

देश-दुनिया की खबर अपने मोबाइल में पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें

गौरतलब हैं कि गत दिनों मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फ्लाईओवर के निरीक्षण के दौरान जॉइंट ठीक न होने पर नाराजगी जताई थी। मंत्री ने निरीक्षण के दौरान फ्लाईओवर के जॉइंट तत्काल ठीक करने को निर्देशित किया। साथ ही चौकाघाट पुल के नीचे हो रहे जलजमाव पर भी नाराजगी जताई। एसपी ट्रैफिक को मौके पर बुलाकर संबंधित विभाग को तत्काल एनओसी देने के लिए निर्देशित किया।

समीक्षा बैठक के दौरान आशापुर से सारनाथ के बीच रोड के किनारे किनारे पौधरोपण कराने के लिए भी डीएफओ को निर्देशित किया। बैठक में उपस्थित अधिकारियों को अधूरी पड़ी सीवर और पेयजल लाइनों को तत्काल दुरुस्त करने को निर्देशित किया।बैठक में जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा, नगर आयुक्त गौरांग राठी, जल निगम, जलकल, नगर निगम, पीडब्ल्यूडी, एनएचआई के अधिकारी सहित डीएफओ मौजूद थे।

क्या आपने यह पढ़ा.. Ticket counter: अहमदाबाद मंडल द्वारा 15 और स्टेशनों पर करंट बुकिंग एवं रिजर्व टिकटों के कैंसिलेशन की सुविधा उपलब्ध