Boy dies while making video: राणीप में मालगाड़ी पर चढ़कर स्टंट करना लड़के को पड़ा महंगा, गई जान

Boy dies while making video: रेलवे ट्रैक पर बिजली के तार से करंट लगने पर युवक की मौत हो गई

अहमदाबाद, 23 नवंबरः Boy dies while making video: इन दिनों सोशल मीडिया पर वीडियो बनाकर लोगों को आकर्षित करने का ट्रेंड चल रहा है। कई बार तो लोग जान बूझकर जानलेवा स्टंड करते हुए वीडियो बनाते है और उसे शेयर करते है। इस प्रकार का वीडियो बनाने वाले लोगों की जान जाने के कई किस्से सामने आ चुके है, इसी कड़ी में ताजा मामला अहमदाबाद के राणीप इलाके में सामने आया है।

Boy dies while making video: यहां एक युवक को रेलवे ट्रैक पर स्टंट करते हुए वीडियो बनाते हुए अपनी जान गंवानी पड़ी है। दरअसल रेलवे ट्रैक पर बिजली के तार से करंट लगने पर युवक की मौत हो गई। घटना के बाद पुलिस का काफिला पहुंचा। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु की है।

क्या आपने यह पढ़ा….. Gram pradhan rights: योगी सरकार ग्राम प्रधानों के लिए लेने जा रही बड़ा फैसला, पढ़ें पूरी खबर

जानकारी के मुताबिक अहमदाबाद के राणीप क्षेत्र में स्थित धनश्यामवाड़ी के सामने पद्मावती सोसायटी में प्रेम जयकुमार पंचाल (15) अपने परिवार के साथ रहता था। प्रेम कक्षा 12 की पढ़ाई कर रहा था। प्रेम को सोशल मीडिया पर स्टंट करते हुए वीडियो बनाने का बहुत ही शौक था। वह सोमवार शाम अपने मित्र के साथ इस प्रकार का वीडियो बनाने के लिए राणीप साबरमती सेन्ट्रल जेल के पास से गुजरती रेलवे लाइन पर पहुंचा।

प्रेम रेलवे ट्रैक पर से खड़ी मालगाड़ी के वेगन पर चढ़कर बनाने गया। इसी दौरान वह बिजली की चपेट में आ गया। परिजनों ने गंभीर अवस्था में उसे सोला सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। हालांकि उपचार मिलने से पहले ही उसकी मौत हो गई थी। उधर घटना की सूचना पाते ही राणीप पुलिस का काफिला आ पहुंचा। पुलिस ने बताया कि प्रेम ने इंस्टाग्राम पर पहले भी इस प्रकार के वीडियो बनाकर अपलोड किये है। उसे स्टंट करने का बहुत शौक था। फिलहाल मामला दर्ज कर जांच शुरु की गई है।

Whatsapp Join Banner Eng