BHU Students Protest: यौन हिंसा के खिलाफ बीएचयू में विद्यार्थियों का प्रदर्शन

BHU Students Protest: भगत सिंह छात्र मोर्चा ने सेंट्रल ऑफिस के सामने किया प्रदर्शन

रिपोर्टः डॉ राम शंकर सिंह

वाराणसी, 22 अगस्तः BHU Students Protest: बीएचयू में गत दिनों यौन हिंसा का शिकार हुई छात्रा की शिकायत पर कार्रवाई न होने के विरोध में छात्र-छात्राओं ने शनिवार को सेंट्रल ऑफिस के सामने प्रदर्शन किया। भगत सिंह छात्र मोर्चा से जुड़े विद्यार्थियों का आरोप था कि छात्रावास में रहने वाली छात्रा के साथ हुई घटना में बीएचयू का प्रॉक्टोरियल बोर्ड ढुलमुल और असंवदेनशील रवैया अपना रहा है। प्रदर्शनकारी विद्यार्थी आरोपित तीनों छात्रों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे थे।

Varansi 10

BHU Students Protest: विद्यार्थियों के सामने बीएचयू का पक्ष डिप्टी चीफ प्रॉक्टर बीसी कॉपरी ने रखा। उन्होंने बताया कि छात्रा की शिकायत पुलिस तक पहुंचा दी गई है। पुलिस कार्रवाई कर रही है। उन्होंने खुलासा किया कि आप लोग तीन आरोपितों की बात कर रहे हैं जबकि वास्तव में उनके साथ तीन और लड़के थे जो घटना स्थल से कुछ दूर से आसपास की गतिविधियों पर नजर रखे हुए थे।

क्या आपने यह पढ़ा.. Kashi Vishwanath: बाबा काशी विश्वनाथ का पंचबदन प्रतिमा का भव्य शृंगार

प्रॉक्टोरियल बोर्ड ने अपनी जांच के बाद उन तीनों के बारे में भी पुलिस को अवगत करा दिया है। विरोध प्रदर्शन में पूजा, शुभम, राधिका, योगेश, चंदन, अभिषेक, आकांक्षा, इप्शिता, कमल, राकेश, सुमित, खेता, अवनीश शामिल थे।

देश-दुनिया की खबरें अपनेे मोबाइल में पढ़ने केे लिए यहां क्लिक करेें