WR Corona Awarness 5

अहमदाबाद मंडल पर कोविड 19 की रोकथाम हेतु जागरूकता अभियान की शुरुआत

 अहमदाबाद, 08 अक्टूबर: पश्चिम रेलवे के अहमदाबाद मंडल पर माननीय प्रधानमंत्री जी के आव्हान पर आज से शुरु हुए राष्ट्रव्यापी कोविड 19 की रोकथाम हेतु प्रोटोकॉल पालन के लिए शपथ ली गई।   

मण्डल रेल प्रबंधक श्री दीपक कुमार झा ने  इस जागरुकता अभियान की मंडल कार्यालय से शुरुआत की। इस जागरूकता अभियान के अंतर्गत अहमदाबाद मंडल के रेलवे स्टेशनों व कार्य स्थलों पर रेलकर्मियों द्वारा शपथ ली गई। इसके अलावा मंडल के मुख्य स्टेशनों पर डिजिटल स्क्रीनों के माध्यम से जागरूकता कंपैन के बैनर व पोस्टर भी प्रदर्शित किये गये। आम जनता व रेल कर्मियों व उनके परिवारों में कोविड-19 से बचाव के लिए जरूरी उपायों से संबंधित होर्डिंग्स और पोस्टर स्टेशनों, रेलवे परिसरों, ट्रेनों कोचिंग डिपो ,डीज़ल शेड ,कार्यालयों, रेलवे कॉलोनियों और अन्य रेलवे परिसरों में लगाए जा रहे हैं।   

अहमदाबाद मंडल पर इस राष्ट्रव्यापी अभियान के तहत मंडल रेल प्रबंधक श्री दीपक कुमार झा, अपर मंडल रेल प्रबंधक श्री अनंत कुमार , उपस्थित अधिकारी तथा कर्मचारियों ने देश में व्याप्त इस कॉविड महामारी की रोकथाम के लिए फेस मास्क लगाने,दो गज की दूरी बनाए रखने तथा साबुन व पानी से अच्छे से हाथ धोने तथा दूसरों को भी प्रेरित करने के लिए उपयुक्त व्यवहार की शपथ ली।

loading…