Gujarat 2

Atmosphere changed in gujarat: गुजरात में वेस्टर्न डिस्टर्बन्स के कारण वातावरण बदला, बेमौसमी बारिश की संभावना

Atmosphere changed in gujarat: अहमदाबाद शहर में धने कोहरे की चादर छाई

अहमदाबाद, 21 जनवरीः Atmosphere changed in gujarat: वेस्टर्न डिस्टर्बन्स के कारण गुजरात के कई क्षेत्रों में वातावरण में अचानक बदलाव (Atmosphere changed in gujarat) आ गया है। राज्य के कई इलाकों में बेमोसमी बारिश की संभावना व्यक्त की गई है। वहीं अहमदाबाद शहर में शुक्रवार सुबह से ही धने कोहरे की चादर छा गई।

मौसम विभाग के अनुसार शुक्रवार को अहमदाबाद, द्वारका, जामनगर, मोरबी, पोरबंदर, कच्छ, साबरकांठा, पाटण, मेहसाणा सहित उत्तर गुजरात, सौराष्ट्र में बारिश की संभावना व्यक्त की गई है। वहीं शनिवार को अमरेली, भावनगर, गिर सोमनाथ और आणंद, दाहोद, महीसागर, पंचमहाल, वडोदरा, भरुच, सूरत, छोटा उदेपुर, नवसारी सहित सौराष्ट्र और उत्तर गुजरात के विस्तारों में बेमोसमी बारिश की संभावना व्यक्त की है।

क्या आपने यह पढ़ा….. Explosion in ghana: अफ्रीका देश घाना में विस्फोटक ले जा रहे ट्रक में बड़ा धमाका, 17 लोगों की मौत

वहीं शुक्रवार को गुजरात के समुन्द्री इलाकों में 60 किमी प्रति घंटे की तीव्रता से हवा चलने की संभावना है। इसके कारण शुक्रवार और शनिवार को मछली पकड़ने समुन्द्र में नहीं जाने की मछुआरों को चेतावनी दी गई है। वेस्टर्न डिस्टर्बन्स के कारम आगामी दो दिनों में राज्य के कई क्षेत्रों में बारिश के छिटे गिरने की संभावना है।

वहीं 23 जनवरी से एक सप्ताह के दौरान अहमदाबाद सहित राज्य के अधिकांश क्षेत्रों में ठंड बढ़ने की संभावना व्यक्त की गई है। उल्लेखनीय है कि वातावरण में अचानक बदलाव के कारण धना कोहरा छा गया है। कोहरे के कारण वाहन चालकों को गाड़ी चलाने में दिक्कत का सामना करना पड़ा।

Hindi banner 02