Ashok Gehlot

Ashok gehlot senior observer of gujarat congress: गुजरात विधानसभा चुनावों की तैयारियों में जुटी कांग्रेस, अशोक गहलोत को दी यह जिम्मेदारी

Ashok gehlot senior observer of gujarat congress: गुजरात कांग्रेस ने अशोक गहलोत को पार्टी का वरिष्ठ पर्यवेक्षक नियुक्त किया

गांधीनगर, 13 जुलाईः Ashok gehlot senior observer of gujarat congress: आगामी गुजरात चुनाव को देखते हुए कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व ने अभी से अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं। कांग्रेस ने राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत को गुजरात में बड़ी जिम्मेदारी दी हैं। दरअसल पार्टी ने अशोक गहलोत को गुजरात कांग्रेस का वरिष्ठ पर्यवेक्षक नियुक्त (Ashok gehlot senior observer of gujarat congress) किया है।

जानकारी के अनुसार कांग्रेस ने इस साल के अंत में होने वाले गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए अशोक गहलोत को वरिष्ठ पर्यवेक्षक नियुक्त किया है। गहलोत के अलावा छत्तीसगढ़ के नेता टीएस सिंह देव और मिलिंद देवड़ा को भी गुजरात में बतौर पर्यवेक्षक भेजने का फैसला लिया गया है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Guru purnima 2022: अपने गुरुजनों को इन संदेशों के जरिए दें गुरु पूर्णिमा की शुभकामनाएं, जानें…

वहीं पार्टी ने छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल को हिमाचल प्रदेश के वरिष्ठ पर्यवेक्षक के तौर पर जिम्मा दिया गया है। इसके अलावा सचिन पायलट को हिमाचल प्रदेश का पर्यवेक्षक बनाया है।

बता दें कि गुजरात और हिमाचल प्रदेश में इस साल के अंत तक विधानसभा चुनाव होने की संभावनाएं हैं। ऐसे में कांग्रेस पार्टी दोनों राज्यों में भाजपा से सत्ता हथियाना चाहती हैं। इन चुनावों के मद्देनजर कांग्रेस पार्टी ने अभी से ही तैयारियां शुरू कर दी हैं।

Hindi banner 02