Ashok Gehlot

Ashok gehlot on gujarat tour: राजस्थान के मुख्यमंत्री इस तारीख को आएंगे गुजरात दौरे पर, पढ़ें पूरी खबर

Ashok gehlot on gujarat tour: राजस्थान के मुख्यमंत्री और गुजरात कांग्रेस के वरिष्ठ चुनाव पर्यवेक्षक अशोक गहलोत आगामी 4 अगस्त को गुजरात आ रहे है

गांधीनगर, 01 अगस्तः Ashok gehlot on gujarat tour: गुजरात में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। उससे पहले गुजरात राजनीति का केंद्र बन चुका है। बीजेपी, कांग्रेस, आम आदमी पार्टी और ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम सहित सभी पार्टियां सक्रिय हो गई हैं। वहीं, गुजरात कांग्रेस पार्टी 125 सीटों के लक्ष्य के साथ चुनावी मैदान में उतरेगी। इस बीच राजस्थान के मुख्यमंत्री और गुजरात कांग्रेस के वरिष्ठ चुनाव पर्यवेक्षक अशोक गहलोत आगामी 4 अगस्त को गुजरात आ रहे है।

जानकारी के अनुसार यहां वह विधानसभा चुनाव में जीत के मंत्र के साथ गुजरात कांग्रेस की अहम बैठक करेंगे। सूत्रों के मुताबिक 19 जुलाई को स्थगित हुई बैठक 4 अगस्त को होगी। बैठक में अशोक गहलोत, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और लोकसभा द्वारा नियुक्त पर्यवेक्षक मौजूद रहेंगे। इसके साथ ही राजस्थान सरकार के मंत्रियों और मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्रियों सहित वरिष्ठ नेताओं को लोकसभा सीटों के लिए पर्यवेक्षक बनाया गया है। ये सभी नेता भी बैठक में मौजूद रहेंगे।

चुनाव से पहले विभिन्न मुद्दों पर सत्ताधारी पार्टी भाजपा को घेरने के लिए कांग्रेस तैयारियां कर रही है। प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में कांग्रेस प्रभारी रघु शर्मा और प्रदेश अध्यक्ष जगदीश ठाकोर समेत नेताओं की मौजूदगी में बैठक हुई। कथित जहरीली शराब से लोगों की मौतों को लेकर कांग्रेस 2 अगस्त को अहमदाबाद कलेक्ट्रेट के बाहर धरना प्रदर्शन करेगी। हजारों कार्यकर्ताओं को मौजूद रखने की जिम्मेदारी पार्षदों और विधायकों को सौंपी गई है। साथ ही ओबीसी, एससी, एसटी और अल्पसंख्यक समुदायों के नेताओं के साथ बैठक की।

क्या आपने यह पढ़ा…. Benefits of eating fenugreek seeds: रोजाना भीगे हुए मेथी के दाने खाने से मिलेंगे आपको अनेक सेहतमंद फायदे, आइए जानें…

Hindi banner 02