Ashok Gehlot

Ashok gehlot: दो दिवसीय गुजरात दौरे पर आएंगे अशोक गहलोत, जानें क्या हैै कार्यक्रम….

Ashok gehlot: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत मिशन 2022 के लिए 10 अगस्त से दो दिन के लिए गुजरात दौरे पर आ रहे है

गांधीनगर, 08 अगस्तः Ashok gehlot: गुजरात में विधानसभा चुनाव को लेकर सभी दलों की तैयारियां चल रही है। ऐसे अलग-अलग दलों की अग्रणियों का गुजरात दौरा बढ़ गया है। अभी हाल ही में केजरीवाल गुजरात के दौरे पर आए थे। ऐसे में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत मिशन 2022 के लिए 10 अगस्त से दो दिन के लिए गुजरात दौरे पर आ रहे है।

जानें क्या है कार्यक्रम…

महत्वपूर्ण है कि अशोक गहलोत कांग्रेस के मुख्य निरीक्षक नियुक्त किए गए है। अशोक गहलोत अहमदाबाद आकर लोकसभा के निरीक्षकों को सौंपी गई जिम्मेदारी का रिव्यू करेंगे। साथ ही साथ अशोक गहलोत विधायकों के साथ भी व्यक्तिगत बैठक करेंगे। प्रभारी डाॅ. रघु शर्मा और अध्यक्ष जगदीश ठाकोर के साथ गहलोत बैठक करेंगे।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले दो बार गहलोत का दौरा स्थगित हो गया था। हांलाकि, इस बार गहलोत के दौरे के बाद बड़ी ख़बर आ सकती है। मालूम हो कि कांग्रेस ने उम्मीदवारों की पहली सूची तैयार कर ली गई है। इससे गहलोत उम्मीदवारों के मामले में आवश्यक सूचना देंगे। कांग्रेस ने 58 उम्मीदवार फाइनल किए है। पिछले तीन टर्म से हारने वाली सीट पर जल्दी उम्मीदवारों की घोषणा हो सकती है। उम्मीदवारों की लिस्ट हाईकमान्ड को भेजी है। इससे कांग्रेस कभी भी उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर सकती है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Vastu tips for money: क्या आपको भी आ रही पैसों से जुड़ी समस्याएं, इन आदतों को आज से ही छोड़े

Hindi banner 02