Money

Vastu tips for money: क्या आपको भी आ रही पैसों से जुड़ी समस्याएं, इन आदतों को आज से ही छोड़े

Vastu tips for money: वास्तु में बहुत सी ऐसी छोटी-छोटी बातें बताई गई है जो आपकी जिंदगी पर असर करती है

अहमदाबाद, 08 अगस्तः Vastu tips for money: वास्तु शास्त्र बहुत ज्यादा प्राचीन है। इसमें बहुत से नियम बताए गए हैं। अगर आप वास्तु टिप्स को फॉलो करते हैं तो बहुत सी समस्याओं को दूर कर सकते हैं। वास्तु में बहुत सी ऐसी छोटी-छोटी बातें बताई गई है जो आपकी जिंदगी पर असर करती है। कुछ लोग पैसे कमाने के लिए बहुत ज्यादा मेहनत करते हैं।

किंतु बहुत ज्यादा मेहनत करने के बाद भी कुछ हासिल नहीं होता। अगर आपको भी ऐसे ही दिक्कतें आ रही है तो आप कुछ वास्तु टिप्स को फॉलो कर सकते हैं। आज हम आपको कुछ ऐसी आदतें बताएंगे जिन्हें आपको आज ही छोड़ना चाहिए। इन आदतों की वजह से आपके घर में पैसों की तंगी होने लगती है।

इन आदतों को आज से ही छोड़े….

कुछ लोग रात को नाखून काटते हैं। लेकिन आपको रात को नाखून बिल्कुल भी नहीं काटने चाहिए। इससे आपको दरिद्रता का सामना करना पड़ सकता है। इसलिए इस आदत को आज ही छोड़े।

इसके अलावा घर के मुख्य द्वार पर भी नहीं बैठना चाहिए। इससे आपके घर में लक्ष्मी का वास नहीं होता। ऐसा करने से मां लक्ष्मी आप से नाराज होती है। इससे आपको बहुत सी दिक्कतें आती है।

रात को खाना खाने के बाद तुरंत बर्तनों को साफ कर देना चाहिए। अगर आप उन बर्तनों को सुबह साफ करते हैं तो उससे आपके घर में दरिद्रता आती है। इसलिए रात को झूठे बर्तन नहीं छोड़ने चाहिए।

क्या आपने यह पढ़ा…. Bihar politics news: बिहार की सियासत में तेज हुई हलचल, नीतीश कुमार ने सोनिया गांधी से की बात…

Hindi banner 02