urfi javed 1

Urfi javed news: उर्फी जावेद हुई बीमार, जानें क्या है मामला…

Urfi javed news: पिछले कुछ दिनों से उर्फी जावेद की तबीयत ठीक नहीं चल रही, मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में हुए भर्ती

मनोरंजन डेस्क, 08 अगस्तः Urfi javed news: उर्फी जावेद आये दिन अपने बोल्ड लुक को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। लेकिन अब उनकी फैंस की चिंताए बढ़ गई हैं। दरअसल उर्फी जावेद की तबीयत बिगड़ गई हैं। कई दिनों से लगातार टॉपलेस और सेमी न्यूड तस्वीरों को लेकर छाई उर्फी जावेद को अचानक अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। इस खबर के सामने आते ही उर्फी के प्रशंसक उन्हें लेकर थोड़े परेशान भी हो गए हैं। वहीं सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद की प्रेग्नेंसी के चर्चे भी हो शुरू गए हैं।

हालांकि आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पिछले कुछ दिनों से उर्फी जावेद की तबीयत ठीक नहीं चल रही है। उन्हें 103-104 बुखार बना हुआ है। वहीं, बीते 3 दिनों से उर्फी को काफी उल्टियां भी हो रही हैं। तबीयत में कोई सुधार न होता देख अब उर्फी को मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस के अब कुछ टेस्ट कराएं जाएंगे, इसके बाद ही पता चल पाएगा कि आखिर उन्हें हुआ क्या है।

बता दें कि कई टीवी शो में नजर आ चुकीं उर्फी को खास पहचान उस समय हासिल हुई जब वह ‘बिग बॉस ओटीटी’ का हिस्सा बनीं। शो में वह ज्यादा वक्त तक नहीं टिक पाईं, किंतु उनके अतरंगी अंदाज ने उन्हें दुनियाभर में फेमस कर दिया। इस शो के बाद से ही उर्फी अपने लुक्स की वजह से सुर्खियों में आईं। एक्ट्रेस अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करने से कभी पीछे नहीं हटतीं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Ashok gehlot: दो दिवसीय गुजरात दौरे पर आएंगे अशोक गहलोत, जानें क्या हैै कार्यक्रम….

Hindi banner 02