Asaduddin Owaisi

Asaduddin owaisi targets amit shah: अमित शाह के 2002 वाले बयान पर असदुद्दीन ओवैसी ने कसा तंज, कही यह बात…

Asaduddin owaisi targets amit shah: अमित शाह का सबक वास्तव में अपराधियों को खुला छोड़ने के बारे में था: ओवैसी

अहमदाबाद, 26 नवंबरः Asaduddin owaisi targets amit shah: गुजरात में जल्द ही विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियों में बयानबाजी चरम सीमा पर हैं। इस बीच केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के 2002 दंगे पर किए गए कमेंट को लेकर AIMIM के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने उन पर निशाना साधा हैं। ओवैसी ने कहा है कि अमित शाह का सबक वास्तव में अपराधियों को खुला छोड़ने के बारे में था।

जानकारी के अनुसार गुजरात के जुहापुरा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि, आज यहां के एमपी जनाब अमित शाह ने अपने भाषण में कहीं पर ये कह दिया कि 2002 में हमने जो सबक सिखाया था, उसकी वजह से गुरजात में अमन कायम हो गया।

ओवैसी ने कहा, मैं इस इलाके के एमपी से कहना चाहूंगा, भारत के गृहमंत्री से कहना चाहूंगा कि आपने जो 2002 में सबक सिखाया वो सबक ये था कि बिलकिस बानो का रेप करने वालों को आप छोड़ेंगे।

उन्होंने कहा कि आपने जो सबक सिखाया कि बिलकिस की 3 साल की बेटी को उसकी मां के सामने कत्ल करने वालों को छोड़ेंगे। एहसान जाफरी का कत्ल किया जाएगा ये भी सबक आपने सिखाया। गुलबर्ग बेकरी का सबक आपने सिखाया। आपका कौन-कौन सा सबक हम याद रखेंगे अमित शाह साहब। याद रखिए अमन उसी वक्त मजबूत होता है जब मजलूमों के साथ इंसाफ होता हैं।

ओवैसी ने कहा, सत्ता कभी किसी एक व्यक्ति के पास नहीं होती। एक दिन सत्ता चली जाएगी। सत्ता के नशे में गृहमंत्री आज कह रहे हैं कि हमने सबक सिखाया। आपने क्या सबक सिखाया। आज पूरे देश में बदनाम हो गए। आपने क्या सबक सिखाया कि दिल्ली में साम्प्रदायिक दंगे हुए।

क्या आपने यह पढ़ा….. Vikram gokhale passed away: नहीं रहे जाने-माने अभिनेता विक्रम गोखले, इन फिल्मों से लोगों के मन में छोड़ी छाप…

Hindi banner 02