vikram gokhale 95785005

Vikram gokhale passed away: नहीं रहे जाने-माने अभिनेता विक्रम गोखले, इन फिल्मों से लोगों के मन में छोड़ी छाप…

Vikram gokhale passed away: कलाकारों की फैमली से तालुल्क रखते थे विक्रम, 82 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

मनोरंजन डेस्क, 26 नवंबरः Vikram gokhale passed away: भारतीय सिनेमा जगत से दुःखभरी खबर सामने आ रही हैं। दरअसल बॉलीवुड और टीवी जगत के मशहूर अभिनेता विक्रम गोखले अब इस दुनिया में नहीं रहे। वे पिछले कुछ दिनों से पुणे के दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में उपचाराधीन थे, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई थी। हालांकि मौत और जिंदगी के बीच की जंग वे हार गए। उन्होंने 82 साल की उम्र में अंतिम सांस ली।

विक्रम गोखले के निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर हैं। बताया जा रहा है कि, वह लीवर से जुड़ी एक गंभीर बीमारी से पीड़ित थे और शरीर के अन्य अंग भी ठीक तरह से काम नहीं कर रहा था। विक्रम गोखले ने कई दिग्गज अभिनेताओं और अभिनेत्रियों संग स्क्रीन शेयर की हैं।

कलाकारों की फैमली से रखते थे तालुल्क…

बता दें कि बॉलीवुड और छोटे पर्दे के अलावा उन्होंने मराठी थिएटर में भी नाम कमाया। उनके पिता चंद्रकांत गोखले भी मराठी थिएटर और फिल्मों के अभिनेता थे। उनकी परदादी दुर्गाबाई कामत को भारतीय फिल्मों की पहली अभिनेत्री बताया जाता हैं। साथ ही साथ उनकी दादी कमलाबाई गोखले भी फिल्मों से तालुल्क रखती थीँ।

इन फिल्मों से लोगों के मन में छोड़ी छाप…

फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने साल 1971 में रिलीज हुई फिल्म परवाना से अपने सफर की शुरुआत की थी। स्वर्ग नरक, इंसाफ, अग्निपथ, खुदा गवाह, अधर्म, तड़ीपार, आंदोलन, हम दिल दे चुके सनम, भूल भूलैया, दे दना दन, बैंग बैंग, अय्यारी हिचकी और मिशन मंगल जैसी फिल्मों में उनके अभिनय को काफी पसंद किया गया।

क्या आपने यह पढ़ा…. Nature: हमारे जीवन की डोर हमारे पास नहीं, रोज एक पेड़ है कटता कहीं

Hindi banner 02