Arvind kejriwal

Arvind kejriwal targets bjp in rajkot: राजकोट में भाजपा पर बरसे अरविंद केजरीवाल, कहा- हमें कांग्रेस समझने….

Arvind kejriwal targets bjp in rajkot: सूरत की 12 में से 7 सीटे आज की तारीख में आम आदमी पार्टी जीत रहीः अरविंद केजरीवाल

सूरत, 03 सितंबरः Arvind kejriwal targets bjp in rajkot: गुजरात दौरे पर आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भाजपा सरकार पर कड़े प्रहार किए। उन्होंने राज्य में चल रहे छोटे बड़े आंदोलनों को लेकर बयान दिए। इतना ही नहीं उन्होंने सूरत को लेकर बड़ा दावा करते हुए कहा है कि सूरत की 12 में से 7 सीटे आज की तारीख में आम आदमी पार्टी जीत रही है।

गुजरात में आगामी कुछ महीनों में विधानसभा चुनाव होने जा रहा है। ऐसे में आम आदमी पार्टी के अरविंद केजरीवाल की ओर से गुजरात में कई गारंटी दी जा रही है। उन्होंने द्वारका के किसानों को 2 लाख कर्ज माफी की घोषणा की है। वहीं आज राजकोट आए केजरीवाल ने कहा कि मनोज सोरठिया पर किए गए हमले के बाद गुजरात के करोड़ों लोग जबरदस्त गुस्से में है। उनकी गुंडागर्दी बढ़ती जा रही है।

उन्होंने कहा लेकिन मैं कहना चाहता हूं कि हम कांग्रेस नहीं है। अपना तरीका बदल लें। हम सरदार पटेल और भगतसिंह को आदर्श मानते है और हम डरने वाले नहीं है। केजरीवाल ने कहा कि हमने सर्वे कराया है कि सूरत की 12 सीटों में से 7 सीटों पर आम आदमी पार्टी को मिल रही है और जैसे-जैसे चुनाव निकट आएगा, यह संख्या बढ़ेगी।

अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि भाजपा के लोग मीडियावालों को धमका रहे है। जो लोग हमारा कवरेज बता रहे है उन्हें धन्यवाद और जो नहीं बता रहे है उनकी मजबूरी मैं समझ सकता हूं। लेकिन सोशल मीडिया में मैं अपील करता हूं कि सभी काफी प्रचार करें और आग लगा दें। इस बार गुजरात को बदलने की जरूरत है।

अरविद केजरीवाल ने दावा किया है कि कच्छ के कार्यक्रम में जहां हजारों की संख्या में एसटी बस चलाई गई थी, उन बसों के ड्राइवर और कंडक्टरों ने सभा में आए लोगों के अपील की थी कि इस बार आम आदमी पार्टी को वोट दें।

क्या आपने यह पढ़ा…. Vande bharat train: भारतीय रेलवे ने वंदे भारत ट्रेन को लेकर दी बड़ी जानकारी, इस तारीख को किया जाएगा ट्रायल…

Hindi banner 02