Arvind

Arvind kejriwal guarantee to gujarat: गुजरात में ‘आप’ ने दी भ्रष्टाचार मुक्त और भय मुक्त शासन की गारंटी

Arvind kejriwal guarantee to gujarat: गुजरात में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी तो भ्रष्टाचार मुक्त और भय मुक्त शासन देंगे: अरविंद केजरीवाल

गांधीनगर, 13 सितंबरः Arvind kejriwal guarantee to gujarat: आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इन दिनों लगातार गुजरात दौरे पर आ रहे हैैं। उन्होंने गुजरात में होने वाले विधानसभा के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। केजरीवाल ने कहा कि आज हम गारंटी देते हैं। गुजरात में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी तो भ्रष्टाचार मुक्त और भय मुक्त शासन देंगे।

बता दे कि वर्ष 1995 में भाजपा ने गुजरात को भय, भुख और भ्रष्टाचार मुक्त बनाने का वादा करके सत्ता प्राप्त की थी। माना जा रहा है कि केजरीवाल भी भाजपा के उसी नक्शे कदम पर चलते हुए भाजपा को मात देने की रणनीति बनाई है।

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दो महीने रह गए हैं, भाजपा जा रही है, आम आदमी पार्टी आ रही है। मैं पिछले कई महीनों से गुजरात में घूम रहा हूं, जनता से मिल रहा हूं, कई टाउन हॉल किए हैं। वकीलों ऑटो ड्राइवर किसानों व्यापारियों सब से मिले सब ने कहा गुजरात में बहुत ज्यादा भ्रष्टाचार है।

आपको किसी भी सरकारी विभाग में काम करवाना है तो पैसे देने पड़ते हैं। नीचे के लेवल पर भी भ्रष्टाचार है, ऊपर भी आरोप लगते रहे हैं। इनके खिलाफ अगर कुछ बोलो तो डराने और धमकाने पहुंच जाते हैं, व्यापारियों उद्योगपतियों को रेड की धमकी देते हैं और कहते हैं तुम्हारा धंधा बंद करवा देंगे। चारों तरफ इतना ज्यादा भ्रष्टाचार और गुंडागर्दी है। आज हम गारंटी देते हैं। गुजरात में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी तो भ्रष्टाचार मुक्त और भय मुक्त शासन देंगे।

केजरीवाल ने किए ये वादें-

  • हमारा कोई भी मुख्यमंत्री, मंत्री, विधायक, हमारा कोई सांसद या किसी और का भी सांसद हो, किसी को भ्रष्टाचार नहीं करने देंगे। भ्रष्टाचार किया तो जेल भेजेंगे।
  • गुजरात की जनता का पैसा गुजरात के विकास पर खर्च होगा।
  • आप की सरकार बनने पर हर किसी व्यक्ति का हर काम सरकार में बिना रिश्वत के किया जाएगा।
  • ऐसी व्यवस्था करेंगे कि आपको काम करवाने के लिए जाना नहीं पड़ेगा। सरकार आपके घर आएगी। दिल्ली में डोरस्टेप डिलीवरी योजना लागू है।
  • नेताओं मंत्रियों विधायकों के सारे काले धंधे बंद किए जाएंगे। जहरीली शराब बिक रही है।
  • पेपर लीक बंद होंगे, पिछले पेपर लीक मामले खोले जाएंगे और दोषियों को जेल में डालेंगे।
  • इन लोगों के कार्यकाल में हुए सभी बड़े घोटालों की जांच होगी। लूटा हुआ पैसा रिकवर किया जाएगा और उस पैसे से आपके स्कूल-अस्पताल बनेंगे और बिजली-सड़क पर काम करेंगे।

क्या आपने यह पढ़ा…. Vivekananda global university: विवेकानंद ग्लोबल विश्वविद्यालय के दो स्टार्टअप को राष्ट्रीय स्तर पर मिली पहचान

Hindi banner 02