Urfi javed

Urfi javed bold photos: पतले से धागे के सहारे उर्फी हुई बोल्ड, तस्वीरों ने लगाई इंटरनेट पर आग…

Urfi javed bold photos: पतले से धागे से इतनी भारी ड्रेस रोकने का उर्फी ने लिया रिस्क, तस्वीरें देख आप भी कहेंगे……

मनोरंजन डेस्क, 13 सितंबरः Urfi javed bold photos: उर्फी सोशल मीडिया का वो नाम बन चुकी हैं जिसे अब बच्चा-बच्चा जानता हैं। फैशन आइकॉन उर्फी की लेटेस्ट लुक का फैंस ब्रेसबी से इंतजार करते रहते हैं। ऐसे में वे भी अपने फैंस को खुश करने के लिए काफी मेहनत करती हैं। उर्फी अपने एक से बढ़कर एक लुक्स से हर किसी को हैरान कर देती हैं। इस बीच उन्होंने अपनी नई तस्वीरें साझा कर दी हैं।

Urfi 1

उर्फी की यह तस्वीरें कुछ ही मिनटों में इंटरनेट पर आग की तरह फैलने लगी। अभिनेत्री के इस लुक की बात करें तो उन्होंने इसमें ब्लू कलर का ब्रालेट और नीचे से पूरा खुला स्कर्ट लुक देकर गाऊन ड्रेस तैयार की हैं।

उर्फी ने अपने इस लुक को हाई हील्स और ग्लव्स के साथ पूरा किया। साथ ही साथ लाल लिप शेड और कानों में नीले ईयर पीस अभिनेत्री के इस लुक को कहीं ज्यादा बोल्ड टच देते दिखाई दे रहे हैं।

Urfi 2

सोशल मीडिया पर उनके इस लुक को मिली जुली प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। जहां फैंस को उनका ये लुक काफी पसंद आ रहा है तो वहीं दूसरी ओर कुछ लोगों का कहना है कि उनकी ड्रेस में कपड़ा तो काफी सारा था लेकिन वो अपनी बदन दिखाने की आदत से बाज नहीं आईं।

Urfi 3

उर्फी ने अपनी यह तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘फीलिंग ब्लू’। अभिनेत्री अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर हमेशा ट्रोलर्स के निशान पर रहती हैं। हालांकि इससे उनको कोई फर्क नहीं पड़ता।

Urfi 4
Pic credit: Urfi javed (instagram)

उर्फी सलमान खान के शो बिग बॉस में भी नजर आ चुकी है, जहां से उनकी लोकप्रियता भी बढ़ी है। इंस्टाग्राम पर उर्फी जावेद के फॉलोअर्स काफी तेजी से बढ़ रहे हैं। उर्फी जावेद नित ने लुक्स को लेकर छाई रहती हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Arvind kejriwal guarantee to gujarat: गुजरात में ‘आप’ ने दी भ्रष्टाचार मुक्त और भय मुक्त शासन की गारंटी

Hindi banner 02