Firing

Bihar firing injured: बिहार में ‘बेखौफ’ हुए बदमाश, खुलेआम चलाई गोलियां…

Bihar firing injured: बिहार के बेगूसराय में हमलावरों ने 12 लोगों को मारी गोली, एक की मौत

नई दिल्ली, 14 सितंबरः Bihar firing injured: बिहार में हमलावर एकदम बेखौफ हो गए हैं। उन्हें पुलिस तक का डर नहीं रह गया हैं। इस बीच राज्य के बेगूसराय में एक के बाद एक 12 लोगों पर गोलीबारी की घटना सामने आई हैं। इस गोलीबारी में एक शख्स की मौत हो गई हैं जबकि अन्य घायल हैं। अब तक पुलिस को मालूम नहीं चल पाया है कि घटना को किसने और क्यों अंजाम दिया हैं। लोगों में दहशत का माहौल छा गया हैं।

अमेरिका में इस तरह की घटनाएं होती रहती हैं। किंतु बिहार में ऐसी पहली घटना हैं, जब दो अपराधी बाइक चलाते हुए करीब 40 किलोमीटर का सफर तय करते हैं और इस दौरान रास्ते में आने वाले लोगों को गोलियां मारते जाते हैं। पहली घटना शाम करीब 5.15 बजे बछवाड़ा में हुई, जहां बाइक सवारों ने 22 वर्षीय युवक नीतीश कुमार को गोली मारकर घायल कर दिया। इसके बाद वे (अपराधी) वहां से मुजफ्फरपुर-बेगूसराय एनएच पर आगे बढ़ गए।

पहली घटना के बाद सबको ऐसा लगा कि आपसी दुश्मनी वगैरह के कारण किसी ने गोली मारी हैं। किंतु देर शाम तक हर जगह से इसी तरह की सूचना आने लगी। घायलों को चिकित्सा के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। इलाके में दहशत फैल गई है कि कोई साइको किलर घूम रहा हैं। वहीं बरौनी थाना के पिपरा मालती चौक पर फायरिंग में पिपरा देवस वार्ड तीन के निवासी 30 वर्षीय चंदन कुमार की मौत हो गई।

पूर्व उपमुख्यमंत्री ने साधा गठबंधन की सरकार पर निशाना

इस घटना को लेकर बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भाजपा नेता सुशील मोदी ने गठबंधन की सरकार पर निशाना साधा हैं। उन्होंने कहा कि बेगूसराय में मोटरसाइकिल सवार 2 अपराधियों ने लगभग एक दर्जन से अधिक लोगों को गोली मार दी। एक व्यक्ति की मौत हो गई, 10-11 लोग घायल हैं। दुर्भाग्य है कि जब से राज्य में गठबंधन की सरकार बनी है, अपराधियों के हौसले बुलंद हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Hindi Diwas: “जन जन की भाषा है हिन्दी”: जय कुमार सिंह

Hindi banner 02