Arvind kejriwal 2

Arvind kejriwal announcement: अरविंद केजरीवाल ने गुजरात की जनता के लिए फिर खोला ‘गारंटी का पिटारा’, जानें अब क्या घोषणा की…

Arvind kejriwal announcement: अरविंद केजरीवाल ने आप की सरकार बनने पर पुरानी पेंशन योजना लागू करने की घोषणा की

वड़ोदरा, 20 सितंबरः Arvind kejriwal announcement: गुजरात में विधानसभा चुनाव निकट आते ही भाजपा, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी की ओर से चुनावलक्षी घोषणाएं की जा रही है। ऐसे में गुजरात के दौरे पर आए आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने एक और गारंटी दी है। उन्होंने आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर पुरानी पेंशन योजना लागू करने की घोषणा की है।

विधानसभा चुनाव को देखते हुए केजरीवाल ने हर सप्ताह गुजरात के दौरे पर आ रहे है। आज वडोदरा के कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा एक चुनावलक्षी गारंटी दी है। उन्होंने कहा कि पिछले काफी दिन से गुजरात के सरकारी कर्मचारी दुःखी है। पुरानी पेंशन योजना की मांग के साथ वे कर्मचारी धरना-प्रदर्शन कर रहे हैं।

केजरीवाल ने कहा है कि फोरेस्ट गार्ड, पुलिस, पूर्व सैनिक, कर्चचारी आंदोलन कर रहे है। कर्मचारी आंदोलन कर बदलाव चाह रहे है। ऐसा लगता है कि पूरे गुजरात रास्ते पर आ गया है। राज्य के कर्मचारी दुःखी है। हमें एक मौका दें। किसी भी राज्य में सरकार को लाना और हराना कर्मचारियों के हाथ में है। उन्होंने गारंटी देते हुए कहा कि गुजरात में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेंगी, तो पुरानी पेंशन योजना लागू की जाएगी।

क्या आपने यह पढ़ा…. Cricket rules changed will 1 october: एक अक्टूबर से बदल जाएंगे क्रिकेट के यह नियम, आईसीसी ने किया ऐलान…

Hindi banner 02